Home मनोरंजन एक्ट्रेस पायल घोष पर ऋचा चड्डा ने किया केस, 7 अक्टूबर को...

एक्ट्रेस पायल घोष पर ऋचा चड्डा ने किया केस, 7 अक्टूबर को हो सकती है सुनवाई

मुंबई:  फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज करवाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष दिल्ली पहुंचीं हैं। पायल ने राष्ट्रीय महिला आयोग को अनुराग कश्यप और उनके समर्थन में उतरे लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। लेकिन इस बीच पायल भी मुश्किल में घिरतीं नज़र आ रहीं हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर’ में अहम रोल अदा करनेवाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल पर 1.1 करोड़ का मानहान‍ि केस दर्ज किया है। इस मामले में 7 अक्टूबर को सुनवाई हो सकती है।

दरअसल, केस की सुनवाई मंगलवार को हुई जहां दूसरे पक्ष से कोई भी मौजूद नहीं था। इसके चलते केस को एक दिन और बढ़ाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे 7 अक्टूबर तक टाल दिया है। जवाबकर्ताओं को नोट‍िस नहीं भेजा गया था इसल‍िए उन्हें दोबारा नोट‍िस भेजा जाए। अब अगली तारीख पर इस मामले में आगे की सुनवाई की जाएगी।

जिनके ख‍िलाफ केस दर्ज किया गया है उन्हें नोट‍िस नहीं दिया गया था इसल‍िए उन्हें कोर्ट में पेश होने को एक दिन का समय द‍िया गया है। पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उस वक्त उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। पायल ने उन एक्ट्रेस में ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। पायल घोष ने दावा किया था कि कश्यप के ऋचा चड्ढा सहित अन्य महिला कलाकारों के साथ अंतरंग संबंध रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने अपना नाम लिए जान के बाद अपने वकीलों से संपर्क कर कानूनी कार्रवाई शुरू की थी। ऋचा ने इस मामले में इंस्टाग्राम पर अपनी वकील सवीना बेदी सच्चर के बयान को साझा कियाभी किया था। बयान में वकील ने कहा था, ‘‘मेरे मुवक्किल ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है और वह अपने कानूनी अधिकारों का उपयोग करेंगी।”

पायल घोष के आरोपों को अनुराग कश्यप ने खारिज करते हुए ‘‘निराधार” बताया था। पायल घोष की शिकायत पर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने पिछले दिनों अनुराग कश्यप का बयान दर्ज कर लिया है और अब पुलिस आगे की जांच कर रही है।