मार्केट में नहीं मिलेगा Redmi Note 9 5G कंपनी ने किया डिसकन्टिन्यू।

खबरे सुने

रेडमी 5G के खरीदारों के लिए एक बुरी खबर ,अब मार्केट में नहीं मिलेगा रेडमी के ये ब्राड
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) की सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) के एक धांसू 5G स्मार्टफोन को मार्केट से हटाया जा रहा है. रेडमी के जीएम ने इस बात का ऐलान किया है कि कंपनी Redmi Note 9 5G को मार्केट से हटाने जा रही है और उसकी जगह एक दूसरा फोन आ जाएगा.
आइये इसके बारे में जानते हैं..
शाओमी के अध्यक्ष और रेडमी ब्रांड के जीएम लू वीबिंग ने हाल ही में चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर यह अनाउन्समेंट किया है कि कंपनी चीनी मार्केट्स से Redmi Note 9 5G को हटाने जा रही है और उसकी जगह Redmi Note 10 और 11 सीरीज लेने वाली है. 11 नवंबर को इस साल चीन में सिंगल्स डे सेल है (जैसे ब्लैक फ्राइडे सेल) जिसके बाद इस फोन को मार्केट से हटा दिया जाएगा.

ब्रांड ने क्यों उठाया यह कदम

पहली बात तो यह कि कंपनी की पोस्ट में यह जरूर लिखा था कि Redmi Note 9 को डिसकन्टिन्यू किया जा रहा है लेकिन अभी यह बात सामने नहीं आ पाई है कि इस सीरीज के कौन से मॉडल को बंद किया जा रहा है और कब. साथ ही, इस कदम को उठाने के पीछे का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है. लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी नहीं चाहती है कि Redmi Note 10 और 11 सीरीज की सेल पर बुरा असर पड़े और शायद इसलिए Redmi Note 9 सीरीज को बंद किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.