Director के कट बोलने के बाद भी दीपिका को रणवीर सिंह करते रहे थे KISS   
k

आज रणवीर जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है। रणवीर की जिंदगी, उनकी शादी, उनकी सफलता देखकर हर किसी को लगता होगा कि रणवीर पर किस्मत मेहरबान है। हालांकि किस्मत के साथ साथ रणवीर की मेहनत भी रही है जिससे आज वो बॉलीवुड के सफल अभिनेता में से एक बने हैं। 


साल 2018 में वो लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे। दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है गोलियों की रासलीला रामलीला। कहते हैं, यही से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। इस फिल्म का एक और किस्सा बताया जाता है जो संजय लीला भंसाली के सामने हुआ था।


रणवीर दीपिका पहली बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में नजर आए थे। इसी फिल्म से दोनों के इश्क की दास्तां शुरू हुई थी। इन दोनों ने पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं। साल 2013 में भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था।


कहा जाता है कि यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई। इस फिल्म में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके। 

Share this story