अपनी गज़ब की पर्स्नालिटी के साथ बिग बॉस के घर में क्वारंटाइन होंगी राखी सावंत |

खबरे सुने

मुंबई। दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ‘बिग बॉस 15’ ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और ‘बिग बॉस 15’ की ताजा खबर यह है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं।

राखी सावंत का ट्रांसफॉर्मेशन: डॉक्टर्स ने मुझे वो दिया जो भगवान ने नहीं  दिया | Rakhi Sawant Transformation with implants and surgery

सूत्रों ने बताया कि ‘बिग बॉस’ के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है।

Rakhi Sawant: Rakhi Sawant begging children video: राखी सावंत का एक प्यारा  वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। - Navbharat Times

राखी के लिए ‘बिग बॉस’ का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं।

पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है। जिन्होंने ‘बिग बॉस मराठी’ से फेम पाई है। राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है।

Rakhi Sawant Latest Interview: Latest News, Photos and Videos on Rakhi  Sawant Latest Interview - ABP News

दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं और हाल ही में, वह मीडिया से सलमान खान-स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रथ’ के बारे में बात कर रही हैं और वह फिल्म देखने का इंतजार कर रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.