फिर से गले मिले राखी सावंत और मीका सिंह
R

मुंबई. पिछले दिनों राखी सावंत कॉफी शॉप में स्पॉट हुई थी और उन्होंने बताया था ताउते चक्रवात से उनकी छत टूट गई थी। वहीं अब राखी को दूसरी जगह पर पैपराजी ने घेरा लेकिन इस बार खास बात ये रही कि वहां सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी पहुंच गए। जी हां, राखी सावंत और मीका सिंह ने ना सिर्फ एक साथ फोटो खिंचवाई बल्कि दोनों ने एक दूसरे की तारीफ भी की। 

मीका और राखी को साथ देखकर लोगों को 15 साल पहले की घटना याद आ गई। जी हां, वही घटना जिसकी वजह से मीका सिंह और राखी सावंत की दोस्ती में दरार आ गई थी और दोनों कई दिनों तक सुर्खियों में रहे थे। हम आपको उस घटना के बारे में बताए, इससे पहले हाल ही में हुई दोनों की मुलाकात में क्या हुआ ये जान लीजिए। वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।बुधवार को मुंबई के किसी कॉफी शॉप के पास एक्ट्रेस राखी सावंत पैपराजी से बात कर रही थीं, तभी वहां से गुजर रहें सिंगर मीका सिंह अपनी कार से निकलकर एक्ट्रेस के पास आते हैं। दोनों गले मिलते हैं। मीका को आता देख राखी चिल्लाती हैं सिंह इस किंग। बाद में वीडियो में राखी मीका के पैर भी छू रही हैं। 
मीका सिंह कहते हैं कि राखी की बदौलत इस बार बिग बॉस चला है। तो वहीं राखी भी मीका द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करती हैं। मीका कहते हैं, 'राखी को खड़ा देख मैं इग्नोर नहीं कर पाया, मुझे गाड़ी से उतरकर आना ही पड़ा।' इस पर राखी कहती हैं, 'आखिर हम दोनों दोस्त हैं।' साथ ही राखी सावंत ने अपनी मां की तबीयत और सुपरस्टार सलमान खान से मिली मदद के बारे में भी बताया और भाईजान की तारीफ की। 
दोनों की मुलाकात तो काफी अच्छी हुई, लेकिन मीका सिंह और राखी सावंत कोरोना काल में बिना मास्क के पैपराजी से बातचीत कर रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मास्क ना पहनने के लिए दोनों को ट्रोल किया। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने तो पुराना किस्सा याद करते हुए लिखा, 'दोनों को देखकर एक दशक पुरानी मीका सिंह की पार्टी वाली बात याद आ गई।'
बता दें, साल 2006 में मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में राखी सावंत भी पहुंची थीं। केक काटने के दौरान मीका ने अचानक राखी को लिपलॉक कर लिया था, जिसके बाद राखी शॉक हो गई थीं। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था और चर्चा में बना हुआ था। 

Share this story