राजपूत महासभा चैरिटेबल ट्रस्ट ने तीर्थों की नगरी शुक्रताल में अपने पूर्वज राजा परीक्षित मंदिर का कराया शिलान्यास

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

राजपूत महासभा चैरिटेबल ट्रस्ट ने तीर्थों की नगरी शुक्रताल में अपने पूर्वज राजा परीक्षित मंदिर का कराया शिलान्यास

मुजफ्फरनगर।दिनांक 1811 2021 दिन बृहस्पतिवार में राजपूत महासभा चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा राजपूत धर्मशाला में अपने पूर्वज राजा परीक्षित के मंदिर का कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर शिलान्यास कराया गया। राजा परीक्षित मंदिर के शिलान्यास के शुभ अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मुजफ्फरनगर जनपद के जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल उपस्थित रहे।

ऋषि मुनियों की नगरी शुक्र तीर्थ की पहचान महर्षि सुखदेव एवं राजा परीक्षित से है।ऐसे में अपने पूर्वज राजा परीक्षित के मंदिर का शिलान्यास राजपूत महासभा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कराया जाना बहुत ही सम्मान का कार्य है।


राजा परीक्षित मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा की महाराज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में एक मजबूत सरकार है। इस सरकार में जितने मंदिरों का निर्माण कार्य एवं शिलान्यास कार्य किए गए हैं, पिछली किसी भी सरकार में नहीं किए गए हैं। यह अत्यंत ही गौरव की बात है। मंदिर हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है, अयोध्या में 500 वर्षों के लगातार संघर्ष के पश्चात भगवान श्री राम मंदिर का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकार में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में होना अत्यंत गौरव का विषय है ,इसलिए हम सभी को नरेंद्र मोदी एवं योगी आदित्यनाथ दोनों ही भगवान श्री राम के आदर्शों को मानने वाले हैं हम सभी को इन दोनों के हाथों को और भी अधिक मजबूत बनाना है जिससे की एक बार पुणे उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार मिल सके।

मुजफ्फरनगर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निरवाल ने भी राजपूत महासभा ट्रस्ट की प्रशंसा की कि उन्होंने राजा परीक्षित के मंदिर के शिलान्यास का यह पुण्य कार्य किया है डॉ निर्वाल ने कहा कि इस पुण्य कार्य के लिए राजपूत महासभा ट्रस्ट बधाई की पात्र है। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल दिल वालों ने सुख तीर्थ में गंगा का जलस्तर बढ़ाने मोरना चीनी मिल के विस्तारीकरण की मांग की जिस पर आज की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार सुरेश राणा ने शीघ्र समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य राहुल चौहान, अमित रावल ,मनोज चौहान, मुजफ्फरनगर केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष एवं नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग एवं भाजपा सह संयोजक सुभाष चौहान, ब्लाक प्रमुख अनिल राठी

अमित चौधरी जिला गन्ना अधिकारी आरडी द्विवेदी, प्रबंधक कमल रस्तोगी, राजपूत धर्मशाला चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेंद्र पुंडीर ,महामंत्री एडवोकेट अशोक कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष चमन सिंह सोम, युवा पीढ़ी के नेता युवा राजपूत महासभा के मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अमित पुंडीर, महामंडलेश्वर गोपाल दास महाराज,ठाकुर राजपाल सिंह, वीरेन्द्र सिंह, ठा विक्रम सिंह, दिनेश पुंडीर, चेरमेन साहब,डॉ सुधीर पुंडीर के साथ साथ राजपूत धर्मशाला के कार्यकारिणी सदस्य और ट्रस्टिंगण एवं राजपूत समाज के सभी सम्मानित बन्धु उपस्थित रहे।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.