Home राष्ट्रीय भड़के लोग, Ankita Lokhande का ‘धक-धक’ डांस देखकर बोले- ‘अब सुशांत के...

भड़के लोग, Ankita Lokhande का ‘धक-धक’ डांस देखकर बोले- ‘अब सुशांत के लिए आंसू बहाने का ड्रामा मत करना’

नई दिल्ली। फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग ‘धक-धक करने लगा’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। हालांकि उनका ये डांस वीडियो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि सुशांत के फैंस उन्हें अब तक नहीं भूले हैं और अंकिता इंस्टाग्राम पर ऐसे वीडियो शेयर कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस की नज़र अंकिता की हर एक्टिविटी पर रहती है, यही वजह है कि वो इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट करें लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पीले रंग की साड़ी में काफी सेक्सी डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में अंकिता काफी ग्रेसफुली डांस कर रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रह हैं।

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अंकिता जी हम सब जान गए हैं कि तुम कब का मूव ऑन कर चुकी हो और वो तुम्हारे लिए ज़रूरी भी था। सुशांत को तुम भूल गई हो अच्छा किया लेकिन सुशांत के फैंस आज भी उन्हें याद कर रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे। तुम्हार ये रूप फैंस को अच्छा नहीं लगता…खुश रहो बस सुशांत के लिए आंसू बहाने के ड्रामा मत करना’। वहीं अन्य यूज़र ने लिखा, ‘जब से सुशांत का निधन हुआ है उसके बाद से अंकिता ज्यादा अजीब बर्ताव करने लगी है’।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने फेमस टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से टेलीविजन में डेब्यू किया था। इस सीरियल में अंकिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके बाद अंकिता और सुशांत ने कई सालों एक दूसरे को डेय भी किया था। हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने एक्टर के परिवार का काफी समर्थन किया था।