Home उत्तर प्रदेश सहारनपुर में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर जितेंद्र की कोरोना से माैत, दिल्ली...

सहारनपुर में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर जितेंद्र की कोरोना से माैत, दिल्ली में चल रहा था उपचार

नागल थाना प्रभारी रहते हुए आई थी कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव
हालत बिगड़ने के बाद से दिल्ली में चल रहा था उपचार
मुजफ्फरनगर एसएसपी के पीआरओ भी रह चुके हैं जितेंद्र

सहारनपुर। कोरोना वायरस से शनिवार काे सब इंस्पेक्टर जितेंद्र अंबावत की माैत हाे गई। 15 सितंबर काे इनकी रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से दिल्ली के एक अस्पताल में इनका उपचार चल रहा था। पिछले तीन दिन से जिंतेंद्र वेंटीलेटर पर थे। शनिवार शाम काे इन्हाेंने दम ताेड़ दिया। दिल्ली में उपचार के दाैरान जितेंद्र की माैत की खबर सहारनपुर पहुंची ताे पुलिस महकमें के साथ-साथ उनके जानने वालों में दुख फैल गया।

जितेंद्र अंबावत मूल रूप से बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव मवई के रहने वाले थे। मुजफ्फरनगर से इनका तबादला पिछले दिनाें सहारनपुर हुआ था। मुजफ्फरनगर में जितेंद्र एसएसपी के पीआरओ भी रहे। मुजफ्फरनगर से सहारनपुर आने के बाद इन्हे नागल थाने का चार्च मिला। बाद में एसएसपी ने इन्हे सरसावा थाने की जिम्मेदारी दी लेकिन वह सरसावा थाने का चार्ज नहीं ले पाए। 15 सिंतबर काे इनकी रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई गई थी। इसके बाद वह अपना इलाज कराने चले गए।

जितेंद्र का दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा था। तीन दिन पहले हालत बिगड़ने पर इन्हे वेंटीलेटर पर रखा गया। इसके बाद से जितेंद्र की हालत बिगड़ती रही और वह रिकवर नहीं हाे सके। बताया जाता है कि शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे जितेंद्र अंबावत ने उपचार के दाैरान दम ताेड़ दिया। माैत की खबर जैसे ही सहारनपुर पहुंची ताे पुलिस महकमें के साथ-साथ जिलेभर में दुख की लहर दाैड़ पड़ी।

स्वभाव के बेहद सरल थे जितेंद्र

सहारनपुर से पूर्व मुजफ्फरनगर मैं भी जितेंद्र कुमार कई थानों में रहे और ककरौली थाने का चार्ज लंबे समय तक चलाया अपने अच्छे व्यवहार के कारण जितेंद्र अधिकारियो ओर सहयोगी पुलिसकर्मियों एवं आम जन के बीच बहुत ही लोकप्रिय थे जितेंद्र की असमय हुई मौत से पुलिस विभाग और आम जन में शोक की लहर है

जितेंद्र स्वभाव के बेहद सरल थे। वह थाने आने वाले सभी फरायिदायों की बात सुनते थे। यही कारण है कि आज उनके निधन पर पुलिस महकमें के अलावा भी लाेग दुखी हैं। साेशल मीडिया पर लाेग जितेंद्र अंबावत काे अपनी श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं।