Home राष्ट्रीय PM मोदी का चीन को कड़ा संदेश, कहा…

PM मोदी का चीन को कड़ा संदेश, कहा…

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र (Parliament’s Monsoon Session) आज से शुरू हो गया है। सत्र के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन को कड़ा संदेश दिया। पीएम ने लोगों को कोरोना वायरस से बचने की सलाह देते हुए लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल पर चीन के सामने डटे जवानों के साथ सदन के खड़ा होने का संकल्प दोहराया। पीएम ने कहा, पूरा देश एक स्वर से देश के वीर जवानों के पीछे खड़ा है और यह सदन बहुत ही मजबूत संदेश भी देगा।

पीएम ने कहा कि आज जब हमारी सेना के वीर जवान सीमा पर डटे हुए हैं, बड़ी हिम्मत, जज़्बे, बुलंद हौंसलों के साथ दुर्गम पहाड़ियों में डटे हुए हैं। जिस विश्वास के साथ वो खड़े हैं, मातृभूमि की रक्षा के लिए डटे हुए हैं ये सदन भी एक स्वर से संदेश देगा कि सेना के जवानों के पीछे देश खड़ा है।

रोना भी है, कर्तव्य भी है 

उन्होंने कहा कि एक विशिष्ट वातावरण में संसद का सत्र आज प्रारंभ हो रहा है, कोरोना भी है, कर्तव्य भी है और सभी सांसदों ने कर्तव्य का रास्ता चुना है। मैं सभी सांसदों को अभिनंदन और धन्यवाद करता हूं। इस सत्र में कई महत्वपूर्ण निर्णय होंगे, अनेक विषयों पर चर्चा होगी।

जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं

कोरोना महामारी से लोगों को सतर्क करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना से जो परिस्थिति बनी है उसमें जिन सतर्कताओं के विषय में सूचित किया गया है उन सतर्कताओं का पालन हम सबको करना ही करना है। और ये भी साफ है कि जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं।