Home मध्यप्रदेश प्रशासन से लेनी होगी अनुमति बुरहानपुर से महाराष्ट्र जाने-आने के लिए

प्रशासन से लेनी होगी अनुमति बुरहानपुर से महाराष्ट्र जाने-आने के लिए

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के निवासी महाराष्ट्र राज्य की यात्रा प्रशासन से अनुमति लेने के बाद ही कर सकेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमित बड़ी संख्या में पाए जा रहे है और सीमावर्ती जिले बुरहानपुर में भी संक्रमण बढ़ रहा है।
आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि, वर्तमान समय में महाराष्ट्र राज्य में कोरोना संक्रमण के अत्यधिक प्रकरण चिन्हिंत हो रहे हैं और वहां से काफी अधिक संख्या में आमजनों का आवागमन जिले में हो रहा है, जिससे कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है।
जिलाधिकारी एवं दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने संपूर्ण बुरहानपुर जिले में एक आदेश जारी कर कहा है कि प्रतिबंधित अवधि में बुरहानपुर जिले से कोई भी व्यक्ति महाराष्ट्र राज्य बिना अनुमति नहीं जाएगा तथा महाराष्ट्र राज्य से कोई भी व्यक्ति बुरहानपुर जिले में बिना अनुमति के प्रवेश नहीं कर सके गा।
आदेश में आगे कहा गया है कि यदि कोई व्यक्ति मेडिकल इमरजेंसी या अन्य कोई अतिआवश्यक कार्य से बुरहानपुर से महाराष्ट्र जाता है या महाराष्ट्र से बुरहानपुर जिले में आता है तो उसे अनुमति लेना आवश्यक है। कोई भी व्यक्ति इस आदेश का उल्लंघन करता है तो उस पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।