लोगों ने घर से ही गांजा बेच रहे दो तस्करों को दबोचकर पुलिस को सौंपा

खबरे सुने

रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप में घर से ग्राहकों को गांजा बेच रहे दो युवकों को लोगों ने दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से 233 ग्राम गांजा बरामद किया। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया, साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक बी ब्लॉक, ट्रांजिट कैंप निवासी सूरज मंडल पुत्र ठाकुर मंडल के खिलाफ स्थानीय लोग लगातार नशीले पदार्थों की बिक्री की शिकायत कर रहे थे। मंगलवार रात भी सूरज मंडल अपने साथी रवींद्रनगर निवासी योगेश पुत्र चंद्रपाल सक्सेना के साथ घर से कुछ लोगों को गांजा बेचने की तैयारी कर रहा था। इसका पता चलते ही स्थानीय निवासी अमलेंदु ढाली पुत्र आंनद ढाली ने अपने साथियों के साथ मिलकर सूरज तथा योगेश को दबोच लिया। साथ ही सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाल ट्रांजिट कैंप धीरेंद्र कुमार, एसआई मनोज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर उनके पास से 233 ग्राम गांजा बरामद किया।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह गांजा काशीपुर रोड स्थित तेल मिल निवासी एक युवक से खरीदकर लाते हैं। जिसके बाद वह गांजे को अपने ग्राहकों को बेचते हैं। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि अमलेंदु ढाली की तहरीर पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बताया कि तीन मिल निवासी गांजा सप्लायर के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

21.10 ग्राम स्मैक के साथ वांछित चल रहा तस्कर दबोचा

किच्छा : पुलिस ने स्मैक की तस्करी के मामले में पांच माह से फरार चल रहे आरोपित को 21.10 ग्राम स्मैक के साथ धर दबोचा। उसके खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसका आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह के निर्देश पर दरऊ चौकी प्रभारी गौरव जोशी का. मोहसिन, आनंद, उमेश सिंह, कुलदीप सिंह के साथ यातायात व्यवस्था के लिए दरऊ चौकी गेट के पास मंगलवार रात वाहनों की चेकिंग  कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने वांछित चल रहे फाजिल खान पुत्र सारिक खान निवासी सिरौली पुलभट्टा के बहेड़ी की तरफ से चौकी के सामने से होते हुए अपने घर सिरौलीकलां थाना पुलभट्टा बाइक नंबर मोटरसाइकिल यूके 06 एयू 1244 पर जाने की सूचना दी। जिस पर पुलिस टीम ने चौकी के चारों तरफ घेराबंदी कर दी। इसी दौरान सामने से आती बाइक का नंबर टार्च की रोशन में देख घेर कर बाइक सवार को दबोच लिया। उसने अपना नाम फाजिल खान पुत्र सारिक खान निवासी इंदिरा नगर सिरोली कलां बताया। उसकी तालाशी में 21.10 ग्राम स्मैक बरामद कर ली। फााजिल खां लंबे समय से स्मैक तस्करी में लिप्त है और जनपद के अन्य थानों से भी जेल जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.