पाल समाज सम्मेलन में जुटे हजारों लोग, फिर से योगी सरकार लाने का लिया संकल्प

खबरे सुने

राजसत्ता पास न्यूज़ पोर्टल

पाल समाज सम्मेलन में जुटे हजारों लोग, फिर से योगी सरकार लाने का लिया संकल्प

मुज़फ्फरनगर-सदर विधानसभा के कूकडा मंडल में आज भाजपा नेता हरेन्द्र पाल के नेतृत्व में हजारो की संख्या में आये लोगो ने अपना समर्थन देकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाये जाने व योगी जी को पुन: मुख्यमंत्री बनाये जाने का संकल्प लिया।


ग्राम बिलासपुर में आयोजित “पाल समाज सम्मलेन कार्यक्रम” की शुरुआत से पहले केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान व स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री कपिल देव ने कूकडा चौक स्थित शहीद प्रेमपाल की मूर्ति पर माल्यर्पण किया, उसके बाद टैक्टर-ट्रालियों, कारो एवं बाइको से भारी संख्या में आये ग्रामीणों ने जलूस के रूप में ग्राम बिलासपुर की ओर प्रस्थान किया। रोड शो में खुली जीप में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल के सारथी के रूप में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान रहे।


विशाल सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश-प्रदेश विकास व समृद्धि के मार्ग पर बढ़ रहा हैं। उन्होंने 2013 से पहले का समय याद दिलाते हुए कहा कि उस समय हम बेबस थे लेकिन आज देश में मोदी जी के नेतृत्व और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में है, 2014 के बाद से जनपद क्या पूरे प्रदेश में कही कोई दंगा नही हुआ हैं, आज किसी की बेटी की तरफ कोई भी आँख उठाने की हिमाकत नही करता।

उन्होंने कहा की आपने हमे वोट देकर विजयी बनाया हैं उसका ऋण हम कभी नही उतार सकते।
स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा पाल व पिछड़े समाज के वोटरों से बनी मोदी व योगी सरकार जब जब गुंडों की अवैध प्रोपर्टी पर बुलडोजर चलाती हैं, तब तब सपाई की रूह कापती हैं, योगी सरकार में व्यपारी, किसान मजदूर बेटी-बहने सभी सुरक्षित हैं। कपिल देव ने कहा कि शिक्षा ही व्यक्ति, परिवार, समाज तथा विश्व के विकास की जननी है। शिक्षा वह शक्तिशाली हथियार है जिसके उपयोग के द्वारा विश्व को बदला जा सकता है साथ ही वक्ताओं ने लोकमाता अहिल्या बाई होलकर के ‘सबका भला – अपना भला’ के सिद्धान्त को अपनाने के लिए प्रेरित किया।
डॉ संजीव बालियान व कपिल देव ने कहा कि ग्राम बिलासपुर में बने इंटर कॉलेज तथा अलमासपुर से भंडूरा तक सड़क जौली रोड का नाम देवी अहिल्याबाई होलकर रोड के नाम से किये जाने का शासन में प्रस्ताव देंगे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मास्टर राजपाल सिंह ने की तथा सञ्चालन कूकडा मंडल अध्यक्ष हरेन्द्र पाल ने किया। इस अवसर पर कोपरेटिव बैंक चेयरमैन सतपाल पाल, जिला पंचायत सदस्य तरुण पाल, ब्लाक प्रमुख अक्षय पुंडीर, जिला उपाध्यक्ष बिजेंद पाल, संजय गर्ग, रोहतास पाल, भाजपा नेता प्रवेश पाल, डॉ देशबंधू तोमर, रमेश पाल, ग्राम प्रधान भंडूरा रविन्द्र पाल, ग्राम प्रधान धन्धेडा नवरंग पाल, मंडल मत्री अंकित पाल, सुरेन्द्र पाल,उपाध्यक्ष मनोज पाल,कूड़े सिंह, दिनेश पाल,म शोभाराम पाल, फूल सिंह, इलाम सिंह, सुरेन्द्र जी, ब्रिजेश, रमेश पाल आदि हजारो की संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.