ओवैसी बोले-सीएम योगी का बस यही काम ठोको और नाम बदलो

खबरे सुने

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने प्रयागराज में सभा को संबोधित करते हुए सपा, बसपा, कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि सीएम योगी के पास एक-दो काम ही हैं। नाम पूछकर ठोक दो और कुछ समझ में न आए तो नाम बदल दो। इलाहाबाद के साथ यही हुआ। इसे प्रयागराज कर दिया गया। अब गैस सिलेंडर महंगा हो रहा है, कहीं योगी उसका नाम भी न बदल दें। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी से डरना छोड़ दो।

मुकाबले में आओ, हम तुम्हारे साथ हैं। भाजपा के डर की वजह से अखिलेश, मायावती और कांग्रेस के झंडे-कुर्सी मत उठाओ। अपनी कयादत बनाओ, बिना रहनुमा के तुम्हें हक और इंसाफ नहीं मिलेगा। ओवैसी ने ललकारा, अब बीज बोने का समय चला गया। ये फसल काटने का वक्त है, इसलिए निकलो, अपना हक छीनो। खुद जीतो।

अटाला में मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में भीड़ को संबोधित कर रहे ओवैसी ने कहा कि योगी ठाकुरों के नेता हो सकते हैं, अखिलेश यादवों, मायावती दलितों-जाटवों और अनुप्रिया कुर्मियों की नेता हो सकती हैं तो मुस्लिमों का नेता क्यों नहीं हो सकता। मैं तुम्हारी आवाज बुलंद करता हूं तो कहा जाता है कि वोट काटने आया है। मुस्लिमों ने जिंदगी भर कांग्रेस-सपा को ढोया। योगी सरकार ने मौलाना कलीम को धर्मांतरण के फर्जी आरोप में जेल भेज दिया। पूछो- अखिलेश और राहुल कब बोलेंगे। ये डर की वजह से नहीं बोलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.