Home बिज़नेस सर्टिफिकेशन साइट पर Oppo Reno 5 Pro हुआ स्पॉट, क्वाड कैमरा सेटअप...

सर्टिफिकेशन साइट पर Oppo Reno 5 Pro हुआ स्पॉट, क्वाड कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने नए डिवाइस Reno 5 Pro पर काम कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि Oppo Reno5 Pro को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Oppo Reno 5 Pro के दो वेरिएंट PDSM00 और PDST00 मॉडल नंबर के साथ TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, Reno5 Pro स्मार्टफोन 6.55 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल होगा। साथ ही इस फोन में मीडियाटेक का पावरफुल प्रोसेसर और 8GB/12GB रैम दी जाएगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को Oppo Reno5 Pro में 64MP+8MP+2MP+2MP का क्वाड कैमरा सेटअप और 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही अगामी हैंडसेट में 4,250mAh की बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Oppo Reno5 Pro की संभावित कीमत और लॉन्चिंग

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Oppo Reno5 Pro को दिसंबर के अंत में पेश करेगी और इसकी कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Oppo Reno 4 Pro

बता दें कि ओप्पो ने जून में Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo Reno 4 Pro में 6.55 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1080/2400 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश्ड रेट 90Hz है। इसके अलावा फोन 180 Hz टच स्पैलिंग रेट के साथ आएगा। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92% है। फोन के बैक में मेटालिक फिनिश लुक दिया गया है, जबकि फ्रंट में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो फोन को प्रीमियम लुक उपलब्ध कराएगा।

फोन में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। फोन Snapdragon 765G SoC के साथ आएगा। वहीं, यह फोन एंड्राइड 10 बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है। फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP का होगा, जिसका अपर्चर f/1.7 है। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मोनो सेंसर और 2MP माइक्रो लेंस के है, जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP का कैमरा दिया गया है।