उर्फी जावेद की नई ड्रेस देखते ही निकली लोगों की हंसी, कहा ‘इस्त्री से जल गए?’

खबरे सुने

नई दिल्ली। अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद तमाम ट्रोलिंग के बाद भी हिम्मत नहीं हारतीं और एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर लोगों को चौंकाती रहती हैं। जिन कपड़ों को लेकर उनकी ट्रोलिंग होती है, उर्फी पूरे आत्मविश्वास के साथ उन्हें ना सिर्फ पहनती हैं, बल्कि सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद चर्चा में आयीं उर्फी अब सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं और इसकी अहम वजह उनका अजब-गजब स्टाइल स्टेटमेंट है, जो अक्सर उन्हें चर्चा के केंद्र में ला देता है।

सोशल मीडिया में ट्रोलिंग से मिल रही इस शोहरत को उर्फी एंजॉय भी करती हैं। मंगलवार को उर्फी मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुईं और कुछ ऐसा पहन लिया, जिसे एक्सप्लेन करना बेहद मुश्किल है। अगर उर्फी की इस ड्रेस को आसान शब्दों में समझा जाए तो वो उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर और पैंट पहना। बस उसे जहां-तहां से काट दिया गया था और कुछ मॉडिफिकेशंस कर दिये गये थे। उर्फी का यह वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिस पर कई फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं। वहीं, उर्फी ने खुद भी इसकी झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिखायी है।

एक यूजर ने लिखा- सही में आग लगा दी कपड़ों पर। कई ने उर्फी के कपड़े डिजाइन करने वाले के बारे में जानने की ख्वाहिश रखी तो कुछ ने पूछा कि यह कैसा फैशन है। एक यूजर ने लिखा कि ट्रोलिंग नहीं करनी चाहिए, क्योंकि वो ये सारा कुछ लोगों का ध्यान खींचने के लिए करती हैं। उनका स्टाइल बोल्ड और अलग है।

एक अन्य यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा कि इन्हें या तो ढंग के कपड़े दिलवा दो या सुई धागा दे दो। एक और यूजर ने उर्फी का पक्ष लेते हुए लिखा कि इसमें गलत कुछ नहीं है, बस थोड़ा अजीब है। एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा कि बहन इतनी ठंड पड़ रही है। अच्छे-खासे ब्लेजर को क्यों काट डाला। कुछ यूजर्स ने उर्फी के लुक की तुलना बवंडर से की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.