पिछड़ों के सम्मान में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहता हूं ओमप्रकाश राजभर

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

पिछड़ों के सम्मान में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहता हूं ओमप्रकाश राजभर

मुजफ्फरनगर में प्रमोद त्यागी सहित सपाईयों ने किया राजभर का स्वागत

मुजफ्फरनगर
भाजपा की योगी सरकार में जीतना दमन व अधिकारों का हनन पिछड़ी जातियों का किया गया है उतना उत्पीड़न व दमन किसी भी सरकार में कोई नहीं कर पाया है। पिछड़ों के अधिकारों व सम्मान के लिए ही मैं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहता हूं सपा सरकार ने हमेशा हर वर्ग के साथ पिछड़ों का भी सम्मान किया है।


यह बातें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुजफ्फरनगर के ग्राम कुकड़ा में आयोजित सभा में कहीं।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार केवल बदले की भावना से काम कर रही है।
अपराधियों पर भी कार्रवाई केवल जाति धर्म देखकर दुर्भावना के साथ की जा रही है।


राजभर ने बढ़ती महंगाई आरक्षण नौकरी कारोबार बचाने के लिए सिर्फ एक उपाय बताते हुए भाजपा सरकार को हटाने की लोगों से अपील की।
सभा में सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने संबोधन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जनता के लिए अच्छे दिन नहीं ला सकी अब केवल भाजपा को हटाकर ही अच्छे दिन लाए जा सकते हैं क्योंकि भाजपा सरकार रहेगी तो महंगाई बेरोजगारी किसान मजदूर नौजवानों की दुर्दशा नहीं रुकेगी,अब इन मुद्दों पर केवल समाजवादी पार्टी सरकार बनाकर ही जनता को सुकून मिल सकता है।


ओमप्रकाश राजभर का मुजफ्फरनगर में पहुंचने पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट पूर्व दर्जा राज्यमंत्री मांगेराम कश्यप सपा नेता रामनिवास पाल सपा जिला उपाध्यक्ष विनय पाल सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूर हसन स्लमानी,सागर कश्यप मून अंसारी सहित सपा नेताओ कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.