Pregnancy में नुसरत जहां ने गर्लगैंग संग की मस्ती
k

अभिनेत्री नुसरत जहां पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत की हर तस्वीर और हर हरकत पर लोगों की नजर है। नुसरत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। वहीं फैंस भी उनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बातों को जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं। अब हाल ही में नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं।

अब इन तस्वीरों को देखकर कुछ यूजर्स ने तो उन पर प्यार लुटाया वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया। दरअसल नुसरत की खास दोस्त और अभिनेत्री तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें दोनों के साथ अभिनेत्री श्राबंती भी नजर आ रही हैं।उनकी तस्वीरें देखकर लग रहा है कि तीनो सहेलियों ने जमकर मस्ती की और बहुत अच्छा समय बिताया है। हालांकि यूजर्स को नुसरत की ये मस्ती अच्छी नहीं लगी और वो उन्हें ट्रोल करने लगे।


तनुश्री द्वारा साझा की गई इस तस्वीर पर लोगों ने प्यार जताया तो कुछ लोगों ने काफी आपत्तिजनक कमेंट्स कर दिए। कई लोगों ने तीनों को पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया। ट्रोलर्स का कहना है कि उनकी आंखों में नशा दिख रहा है। वहीं दूसरे यूजर्स भी नुसरत की इन तस्वीरों पर ऐसे ही कमेंट करते नजर आए।


हालांकि नुसरत पिछले काफी समय से ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। जब से उन्होंने पति निखिल जैन से अलग होने और फिर प्रेग्नेंसी की बात कही तब से नुसरत से कई सवाल किए जा रहे हैं। नुसरत की तस्वीर पर लोग प्यार तो बरसाते हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो उनकी तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स करने से बाज नहीं आते हैं।


बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। पिछले दिनों नुसरत जहां ने शादी को लेकर खुलासा किया कि भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। इसक साथ ही उन्होंने कहा था कि जब शादी मान्य नहीं है तो तलाक कैसा। सिर्फ यही नहीं नुसरत जहां ने शादी की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी शादी टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी।

वहीं दूसरी तरफ शादी के अलावा बच्चे की बात सामने आने पर निखिल जैन ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि नुसरत छह महीने से उनसे अलग रह रहीं हैं। वो पिछले साल 2020 दिसंबर से उनका घर छोड़कर माता पिता के साथ रह रहीं है। ऐसे में उन्हें नहीं पता कि ये बच्चा किसका है।

Share this story