Home मनोरंजन नेहा कक्कड़ को Nora Fatehi ने बताया म्यूजिक इंडस्ट्री का ‘रत्न’, लोगों...

नेहा कक्कड़ को Nora Fatehi ने बताया म्यूजिक इंडस्ट्री का ‘रत्न’, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही फिल्मों और अपने डांस के अलावा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ की तारीफ की है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा रहा है। दरअसल इन दिनों नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने नेहा कक्कड़ की तारीफ की है।

नोरा फतेही का यह वीडियो डांसिंग रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है। उन्होंने शो में पहुंचकर नेहा कक्कड़ के लिए कहा, ‘नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की रत्न हैं। नेहा के बिना म्यूजिक इंडस्ट्री कुछ भी नहीं है।’ नेहा कक्कड़ की इस तरह से तारीफ करना नोरा फतेही को भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके बयान के खिलाफ मीम्स भी साझा कर रहे हैं। Sarcasm Industry नाम ने ट्विटर हैंडल ने सोनू निगम, अरिजीत सिंह और एआर रहमान का मीम साझा करते हुए नोरा फतेही को ट्रोल किया है। Sarcasto नाम के यूजर ने परेश रावल की फिल्म से जुड़ा एक मीम साझा करते हुए नोरा को ट्रोल किया है।

इनके अलावा और भी कई सोसल मीडिया यूजर्स ने नेहा कक्कड़ की तारीफ करने पर नोरा फतेही को ट्रोल किया है। आपको बता दें नोरा फतेही फिल्मों के अलावा अपने डांस की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर डांस वीडियो साझा करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते रहते हैं।

हाल ही में भी नोरा फतेही का एक डांस वीडियो वायरल हुए था। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें वो सिंगर तुलसी कुमार और करीना कपूर स्टारर सॉन्ग ‘फेवीकोल’ पर डांस करती नजर रही हैं। नोरा ने वीडियो क्लिप शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘फेवीकोल से।’ उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।