‘सत्यमेव जयते 2’ के सेट पर अपने मरमरी जिस्म को बचाने में नाकाम नोरा |

खबरे सुने

मुंबई । अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के गाने ‘कुसु कुसु’ के पर वह अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी है। सेट पर उनकी ड्रेस के कारण नोरा का दम घुट रहा था। उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे खराब अनुभव रहा है।

Nora fatehi Reveals Horrifying and Worst Experience Of Kusu Kusu Shooting  Says felt like someone has tied a rope around my neck

गाने में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उसके हार से बंधा हुआ था। भारी घूंघट के वजन के कारण, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दमघुटने लगा था, साथ ही उनके गले में कई चोट के निशान भी है।

kusu kusu' सॉन्ग हिट होने के बाद नोरा फतेही ने ऑरेज लहंगे में कराया बोल्ड  फोटोशूट, देखें Photos - Republic Bharat

अनुभव के बारे में बात करते हुए, नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों के खून में लगना जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है।

नोरा फतेही अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई

मेरे गले में हार बहुत फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बहुत था।

Queen बनी हॉट नोरा फतेही से हुई ऐसी चूक, फैंस बताने लगे Vulgar...देखें  Video-Hot Nora Fatehi made such a mistake as Queen, fans started telling  Vulgar...Watch Video | News24

नोरा ने आगे कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, और मुझे फर्श पर खींच रहा हो, लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया।

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को जब डांस करने के चक्कर में मां से पड़ी थी मार,  जानिए पूरा किस्सा - News

मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित ‘सत्यमेव जयते 2’ 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.