Home मनोरंजन नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की शादी का कार्ड आया सामने, तारीख का हुआ ऐलान

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की शादी का कार्ड आया सामने, तारीख का हुआ ऐलान

नई दिल्ली।  बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की खबर को लेकर खुलासा किया। इसी बीच अब नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड में नेहा की शादी की तारीख का भी खुलासा हो गया है। इस कार्ड के सामने आते ही फैंस अब उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइ​टेड है।

नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह का ये कार्ड उनके एक इंस्टाग्राम फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है। इस कार्ड में नेहा की शादी की पूरी डिटेल लिखी हुई है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में एक तरफ नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर छपी है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी कार्ड छपा हुआ है। नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर, 2020 को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ एक रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में रोहन ने नेहा को पकड़ रखा है और दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए नेहा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘Jab We Met’।

वहीं अभी भी लोगों में इस बात को लेकर कन्फ्यूज़न बनी हुई है कि दोनों वाकई में शादी कर रहे हैं या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसपर लिखा था ‘नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत’ लेकिन ये उनके गाने का पोस्टर था। गाने का टाइटल है ‘नेहू द व्याह’ जो 21 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।