एनसीपी नेता ने कहा बीजेपी से दोस्ती ड्रग्स को शक्कर में बदल देगी |

खबरे सुने

मुंबई ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मंत्री व एनसीपी नेता छगन भुजबल ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स चीनी का पाउडर बन जाएगा।एनसीपी नेता छगन भुजबल ने पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई। लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाहरुख़ खान के पीछे पड़ी है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख़ खान भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो ड्रग्स चीनी पाउडर बन जाएगा।

इसी कार्यक्रम में छगन भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भाजपा के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी। उन्होंने यह पूछा कि क्या भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है।

गौरतलब है कि बीते 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर पार्टी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया था। आर्यन खान और उनके दोस्तों को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन करने, खरीदने और तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान और उसके साथियों के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धाराओं-8(सी), 20(बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पिछले 21 अक्टूबर को शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने भी पहुंचे थे। इस दौरान करीब 20 मिनट तक दोनों की मुलाकात हुई थी। पिछले 20 अक्टूबर को मुंबई की कोर्ट ने आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फैसला सुनाते हुए उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। याचिका ख़ारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। अब इस मामले में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.