Home मुजफ्फरनगर मुजफ्फरनगर की बेटी का अद्भुत कारनामा ,मिला आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

मुजफ्फरनगर की बेटी का अद्भुत कारनामा ,मिला आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

मुजफ्फरनगर/नई दिल्ली

राजसत्ता पोस्ट

दिल्ली के समयपुर बादली पुलिस थाने में तैनात एक महिला हेड कॉन्स्टेबल को आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन दिया गया है,हेड कॉन्स्टेबल को उनकी कार्य निष्ठा और ईमानदारी को देखते हुए उच्चाधिकारियों ने आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन देने का फैसला किया. महिला हेड कॉन्स्टेबल सीमा ढाका ने 76 बच्चों को ढाई महीने में ही ढूंढ निकाला, इसके चलते ही उन्हें प्रमोशन का निर्णय दिल्ली पुलिस ने लिया. मिली जानकारी के मुताबिक सीमा ढाका ने जिन 76 बच्चों को ढूंढा है, उनमें 56 की उम्र 14 साल से भी कम है।

दिल्ली पुलिस महिला हेड कॉन्स्टेबल सीमा ढाका  द्वारा नारी शक्ति का अद्भुत प्रदर्शन करते हुए 76 गुमशुदा बच्चों को तय समय और निर्धारित लक्ष्य से पूर्व ढूंढ निकाला ।

आज एबीवीपी रोहिणी विभाग द्वारा दिल्‍ली पुलिस की वीरांगना सीमा ढाका जी को सम्मानित किया गया ।। सीमा ढाका जी मूलतः मुज़फ्फरनगर में पड़ने वाले गांव भाज्जू की रहने वाली है, शामली जनपद बनने के बाद  भाज्जू गांव अब शामली जिले का हिस्सा है।

राजसत्ता पोस्ट सवांददाता ने सीमा ढाका जी से फोन पर बात की, उन्होंने कहा की उन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है और आगे भी इसी प्रकार करती रहेगी ।