Home उत्तर प्रदेश 42 दिन से ग्‍वालियर में फंसी गोरखपुर की बेटी को सांसद रवि...

42 दिन से ग्‍वालियर में फंसी गोरखपुर की बेटी को सांसद रवि किशन पहुंचाएंगे अपने खर्च पर घर

गोरखपुर। ग्‍वालियर के जेएएच स्‍टॉप सेंटर में 42 दिन से रह रही युवती को सांसद रवि किशन गोरखपुर ले आएंगे। उन्‍होंने युवती के घरवालों से संपर्क किया। मां और भाई से सांसद ने कहा कि बेटी को अपने खर्च पर गोरखपुर ले आएंगे। वे लोग परेशान न हो। आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार की मदद के लिए व्‍यापारिक व सामाजिक संगठन के लोग भी आगे आए हैं।

आर्थिक तंगी की वजह से परिवार के लोग नहीं ले आ पा रहे घर

शाहपुर में रेलवे डेयरी कालोनी के आउट हाउस में मां और भाइयों के साथ रहने वाली युवती तीन अक्‍टूबर को घरवालों को बताए बिना निकल गई। पांच अक्टूबर को ग्‍वालियर रेलवे स्टेशन के आरक्षण काउंटर के पास चाइल्‍ड लाइन की टीम की सदस्‍य तबस्सुम खान को मिली। पूछने पर युवती ने बताया कि घरवालों से नाराज होकर निकली थी। भटककर आ गई है। जिला प्रशासन की मदद से चाइल्‍ड लाइन की टीम ने युवती को जयारोग्य अस्पताल (जेएएच) स्थित वन स्टॉप सेंटर पहुंचाया। नाम, पता व मोबाइल नंबर बताने पर चाइल्‍ड लाइन की काउंसलर ने युवती की मां से संपर्क किया तो उसने बताया कि तीन वह लोग बेटी को ढूंढ रहे हैं। अनबन होने पर वह नाराज होकर घर से निकली थी। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, रुपये का इंतजाम होने पर बेटी को लेने ग्‍वालियर आएगी। घरवालों के पास ग्‍वालियर जाने व आने के लिए रुपये न होने की वजह से युवती पिछले 42 दिन से वन स्‍टाप सेंटर में रह रही है।

बिटिया को लाएंगे घर : रवि किशन

गोरखपुर सदर के सांसद व अभिनेता रवि किशन ने कहा कि आर्थिक तंगी से परेशान परिवार की मदद करेंगे। बिटिया को घर लाने के लिए मां और भाई को अपने खर्च पर ग्‍वालियर भेजेंगे।