Home मनोरंजन 3 घंटे में मिल चुके हैं Kiara Advani की इस तस्वीर को...

3 घंटे में मिल चुके हैं Kiara Advani की इस तस्वीर को 15 लाख से ज़्यादा लाइक्स…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म इंदू की जवानी के प्रचार में जुटी हुई हैं। यह फ़िल्म 11 दिसम्बर को सिनेमाहॉल में रिलीज़ होगी। फ़िल्म का नया गाना हीलें टूट गयीं 27 नवम्बर को रिलीज़ हो रहा है। इससे पहले कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जो बेहद पसंद की जा रही है।

इस तस्वीर में कियारा गोल्डन रंग की चमचमाती साड़ी और इसी रंग का स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए नज़र आ रही हैं। कियारा ने साड़ी कुछ इस अंदाज़ में बांधी है कि उनकी टोन्ड फिज़ीक साफ़ नज़र आ रही है। इस तस्वीर को महज़ 3 घंटों के भीतर 15 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर की इमोजी बनाकर इसे पसंद किया है।

इंदू की जवानी हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें कियारा इंदिरा गुप्ता यानी इंदू का किरदार निभा रही हैं, जो ग़ाज़ियाबाद की है और सिंगल है। इंदू डेटिंग के लिए अच्छा-सा लड़का ढूंढ रही है। सफलता ना मिलने पर वो डेटिंग ऐप का सहारा लेती है। लड़के मिलते तो हैं, मगर उन्हें शादी से अधिक दूसरी चीज़ों में दिलचस्पी होती है, जो इंदू को पसंद नहीं आता। एक लड़का मिलता है, मगर मुसीबतें तब शुरू होती हैं, जब वो पाकिस्तानी निकलता है। उधर, शहर में आतंकवादियों के घुसपैठ करने की भी ख़बर आती है।

फ़िल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। फ़िल्म में आदित्य सील मेल लीड में हैं, जबकि मल्लिका दुआ इंदू की सहेली के किरदार में दिखेंगी। कियारा की आख़िरी रिलीज़ लक्ष्मी है, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। इस फ़िल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड रोल निभाया था। अक्षय के साथ कियारा की दूसरी फ़िल्म थी। इससे पहले दोनों 2019 की फ़िल्म गुड न्यूज़ में साथ आये थे, लेकिन कियारा अक्षय के साथ पेयर अप नहीं थीं। इसके अलावा कियारा वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में भी नज़र आएंगी।