‘हॉट’ मानी जाने वाली  मॉडल-अभिनेत्री एमिली राताजकोव्स्की को पसंद नहीं ये काम |

खबरे सुने

मॉडल-अभिनेत्री एमिली राताजकोव्स्की ने कहा है कि जब वह मॉडल थी तो उन्हेंने काम करने में बहुत मजा नहीं आता था, क्योंकि उनके काम ने उन्हें, उनके शरीर के साथ संबंधों को लेकर बहुत कनफ्यूज कर दिया था। जब कहा गया कि वह अपने काम से प्यार नहीं करती है,

जन्म देने के 6 महीने बाद सैवेज एक्स फेंटी फैशन शो के लिए एमिली राताजकोव्स्की अधोवस्त्र में मारे गए - तस्वीरें - Hindisip

रत्जकोव्स्की ने कहा कि बिल्कुल नहीं। मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे कभी प्यार किया है। मुझे विचार और मान्यता पसंद है, लेकिन निश्चित रूप से काम ने मुझे बहुत कनफ्यूज महसूस कराया।

Emily Ratajkowski Biography: Model, Wiki, Age, Husband in Hindi

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट अनुसार ‘गॉन गर्ल’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह मॉडलिंग के बारे में वास्तव में उत्साहित थीं, जब उन्होंने पहली बार 13 साल की उम्र में उद्योग में शुरूआत की थी।

Emily Ratajkowski Biography: Model, Wiki, Age, Husband in Hindi

मॉडलिंग शुरू करने के बारे में पूछे जाने पर,शुरूआत में, ऐसा लगता था कि विशेष रूप से ‘हॉट’ मानी जाने वाली लड़कियां सबसे शक्तिशाली महिलाएं होती थीं। “13 साल की उम्र में, यह वास्तव में रोमांचक लगा कि कोई भी मुझे एक मॉडल बनना चाहेगा।

कॉलेज एमिली राताजकोव्स्की 'ब्लर लाइन्स' वीडियो के सेट पर रॉबिन थिक द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था | Bollywood.party

यह सब बहुत अच्छा लग रहा था, और इसने मुझे विशेष और शक्तिशाली भी महसूस कराया, क्योंकि जिन महिलाओं को मैंने देखा, वे सभी महिलाएं यौन संबधों को बनाने के लिए प्रसिद्ध थीं।”

कॉलेज एमिली राताजकोव्स्की 'ब्लर लाइन्स' वीडियो के सेट पर रॉबिन थिक द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था | Bollywood.party

नई किताब, ‘माई बॉडी’ के एक अंश में, उन्होंने लिखा कि मैं वहां थी, अचानक, कहीं से एक अजनबी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट को छुआ। मैं कुछ समझ नहीं पाई और असहज होकर दूर चली गई। जब मैंने देखा की वह कौन है, तो मुझे पता चला वह रॉबिन थिक थे। “वह एक नासमझ मुस्कराहट मुस्कुराया, उसकी आँखें उसके धूप के चश्मे के पीछे छिप गईं। उसने मुझसे पूछा कि ‘क्या तुम ठीक हो?”

Leave A Reply

Your email address will not be published.