एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज पोर्टल(अनुज त्यागी)

एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

लखनऊ।विधानपरिषद सदस्य और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज दिल्ली में मुलाक़ात की।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीबी (IAS अफ़सर रहे) प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष (MLC) ए.के.शर्मा, गर्म जोशी के साथ हुई मुलाकात।पीएम से मुलाकात में शर्मा ने तमाम मुद्दों पर बातचीत की । एके शर्मा ने प्रदेश में चल रहे अपने दौरे को लेकर जानकारी दी । एमएलसी एसएस शर्मा ने यूपी के 45 जिलों की की अपनी मीटिंग का ब्यौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया अब तक एके शर्मा 45 जिलों में अपनी बैठक कर चुके है। नौकरशाह से नेता बने अरविंद कुमार शर्मा पश्चिम उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बुंदेलखंड में अपने बड़े बड़े राजनीतिक कार्यक्रम कर चुके हैं जहां उन्होंने जनता को भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्य और नीति के विषय मे जनता को बताया।

किसान आंदोलन के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी अपने बड़े बड़े कार्यक्रम अरविंद कुमार शर्मा कर चुके हैं,इसके अलावा प्रदेश में सियासी हलचलों को लेकर भी पीएम को अवगत कराया, एमएलसी के शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी के रूप में जाना जाता है आमतौर पर लोग उन्हें मोदी का हनुमान भी कहते हैं।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.