खून से लथपथ मिला लापता महिला का शव

खबरे सुने

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे के विज्ञाना मार्ग स्थित ईख के खेत में लापता वृद्ध महिला का शव पड़ा मिला। आरोपित की तलाश में डाग स्क्वाड को भी बुलाया गया, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली।

यह है मामला

कस्बे के कांधला मार्ग निवासी हारुन ने एक दिन पहले 69 वर्षीय अपनी मां सगीरन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मंगलवार को वृद्धा का शव खून में लथपथ विज्ञाना मार्ग स्थित एचपी गैस गोदाम के पास ईख के खेत में पड़ा मिला। खेत में कई जगह खून फैला था। पास में ही खून से सनी ईंट पड़ी थी। इसे देख मौके पर पहुंचे लोग सहम गए। हारुन की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी के मुकदमे को हत्या में तरमीम कर लिया है।

इंस्पेक्टर जीतेंद्र यादव व सीओ विनय गौतम ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वाड ने भी घटनास्थल की पड़ताल की, लेकिन सुराग नहीं मिला। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द हत्या का राजफाश कर दिया जाएगा।

लकड़ी बीनने गई थी वृद्धा

सगीरन सूखी लकड़ी बीनती थीं। दो दिन पहले भी वह लकडिय़ां बीनने विज्ञाना मार्ग के बाग में गई थीं। शाम तक घर वापस न आने पर स्वजन ने तलाश की थी। मंगलवार को खेतों में काम कर रहे लोगों ने वृद्धा का शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी थी। वृद्धा की हत्या से स्वजन में कोहराम मचा है।

खेत मे मिले संघर्ष के निशान

पुलिस का मानना है कि महिला ने हमलावर से बचने के लिए काफी संघर्ष किया होगा। उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। पुलिस गैस गोदाम पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.