बंद कमरे में मांझी और तेजप्रताप की मुलाकात
K

पटना।  पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर बिहार में एक बहुत बड़ी राजनीतिक घटना घटी है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज पूर्व मुख्यंमत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे। बताया गया कि दोनों के बीच मुलाकात एक बंद कमरे के अंदर हुई, जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है कि इन दोनों के बीच मुलाकात की वजह क्या होगी?
तेजप्रताप यादव ने जीतनराम मांझी से किस विषय को लेकर चर्चा की या किस वजह से मुलाकात की, इसकी कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। ऐसी संभावना जताई जा रही है इस मुलाकात के बाद दोनों नेता इस संबंध में कुछ जानकारी देंगे। हालांकि जब तक कोई औपचारिक बयान नहीं आता, तब तक अटकलों का दौर जारी रहेगा।
बता दें कि मुलाकात से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव को उनके जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों और सदैव मुस्कुराते रहें ईश्वर से यही कामना है।  
जब से चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव को जमानत मिली है, तब से वो लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसके अलावा लालू प्रसाद यादव को लेकर लगातार इस बात की चर्चा है कि वो पटना वापस कब आएंगे। हालांकि मौजूदा समय में वो दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं।  

राबड़ी देवी ने कहा कि अभी कोविड के दौरान लालू प्रसाद यादव को पटना नहीं ला रहे हैं। बता दें कि बेटी मीसा भारती के आवास पर ही लालू प्रसाद यादव का केट काटा गया और बेटी मीसा ने ट्विटर पर खूब इमोशनल तस्वीरें शेयर कीं। बता दें कि आज लालू प्रसाद यादव अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खुशी में पटना कार्यालय में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया है।

Share this story