Home उत्तराखंड बीच फेरे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंच की दूल्हे...

बीच फेरे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंच की दूल्हे के कोरोना वायरस संक्रमित होने की घोषणा,100 बाराती होम क्वॉरेन्टीन :उत्तराखण्ड

पिथौड़ागढ़। कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण रुकने का नाम नही ले रहा है और बढ़ता ही चला जा रहा है आये दिन सार्वजनिक स्थानों में बढ़ रही भीड़ कोरोना वायरस संक्रमण को तेजी से फैलाने का काम कर रही है ऐसा ही एक मामला उत्तराखण्ड के पिथौड़ागढ़ जिले के जाखनपुरा क्षेत्र में एक बारात चांडाल गांव से पहुंची थी शादी की सारी रस्मे करने के पश्चात जब फेरे चल रहे थे तभी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम शादी वाले घर मे पहुंच गई।

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा दूल्हे के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की घोषणा की तो शादी समारोह में उपस्थित सभी लोगों व बारातियों में हड़कम्प मच गया । इसके बाद स्वास्थ विभाग व प्रशासन ने दूल्हे को तो तत्काल आइसोलेट कर दिया गया व दुल्हन सहित समारोह में उपस्थित लगभग 100 लोगो को होम क्वॉरेन्टीन करवाकर उनकी जांच की तैयारी कर रहा है।

आपको बता दें कि दूल्हा 4-5 दिन पहले ही दिल्ली से आया है और चम्पावत में उसका कोरोना वायरस का टेस्ट लिया गया था। शादी के दिन ही दूल्हे की रिपोर्ट आई जिसमें दूल्हा कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है।

आपको बता दें कि अबतक पिथौरागढ़ में 2054 लोग कोरोना संक्रमित हुए है। जबकि जिले में 19 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जबकि अभी 308 एक्टिव कोरोना मरीज हैं।

अब तक पिथौरागढ़ जिले में कुल 48,112 कोरोना सेम्पल लिए गए हैं और 674 लोगों को कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है।