पति की मौत से टूट कर बिखर गई हैं मंदिरा बेदी 
K

परिवार के एक करीबी दोस्त ने बताया कि राज कौशल को सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया था। राज ने अस्पताल में आखिरी सांस ली। निधन से एक दिन पहले ही वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नज़र आए थे।

इस खबर से पूरा बेदी परिवार के साथ ही बॉलीवुड और टीवी के कई सारे सितारों सदमे में आ गए हैं। अपने पति की असमयिक मौत से मंदिरा पूरी तरह टूट गई हैं और उन्हें ढांढस बांधने देर रात उनके घर कई सितारे पहुंचे। राज के अंतिम संस्कार के दौरान मंदिरा लगातार रो रही थीं। जिसके कुछ फोटोज और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। कई फोटोज और वीडियो में मंदिरा अपने पति की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं।

सोशल मीडिया पर कई सितारों ने राज कौशल को श्रद्धांजलि दी। वहीं दूसरी तरफ कई सितारे मंदिरा बेदी के घर भी पहुंचे। देर रात रवीना टंडन, मौनी रॉय, रोहित रॉय समेत कई सितारे मंदिरा के घर से जाते हुए देखे गए।

मौनी रॉय मंदिरा से मिलकर उनका दुःख बांटने के लिए उनके घर पर स्पॉट हुईं। रवीना टंडन भी मंदिरा से मिलकर उन्हें सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचीं।

बता दें, राज ने एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया।

राज और मंदिरा एक दूसरे के साथ बेहद खुश थे। पिछले साल ही उन्होंने बेटी को गोद लेकर अपने परिवार को पूरा किया था। मंदिरा और उनके दोनों बच्चों के लिए ये दुख की घड़ी है, जिससे उबरना उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल रहेगा।

बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं। राज कौशल पेशे से प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। मंदिरा के बेटे का जन्म 2011 में हुआ था वहीं बेटी को दोनों ने पिछले साल ही गोद लिया था।

Share this story