हीरोइन बनने के चक्कर में इज्ज़त के साथ गंवाई रक़म ।

खबरे सुने

उत्तर प्रदेश, : राजधानी लखनऊ में मड़ियांव निवासी माडल को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देते हुए लूटे पाँच लाख रुपये, पीड़िता की तहरीर एक प्रोडक्शन कंपनी की दो महिला अधिकारियों समेत छह के खिलाफ विभूतिखंड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मड़ियांव इलाके में रहने वाली युवती माडल है। उसने बताया कि उसकी मुलाकात बीते साल वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन की दीया वर्मा से हुई थी। दिया ने उसे फिल्म में काम दिलाने के लिए कहा था। उसके बाद उसने विभूतिखंड क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया। वहां पर दीया के अलावा प्रिया मिश्रा, अनूप ओझा, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा से मुलाकात हुई। उक्त लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पेय मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद अचेत हो गई। होश आने पर देखा कि कपड़े अस्त-व्यस्त थे। दो दिन बाद दीया ने फोन कर पांच लाख रुपयों की मांग की। मांग पूरी न होने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। रुपये की व्यवस्था न होने पर उक्त लोगों ने अश्लील वीडियो का लिंक वायरल कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

वायरल वीडियो का लिंक भेजा तब हुई जानकारी : इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि रुपयों की मांग पूरी न होने पर दीया ने उसे धमाकना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने मेल पर वीडियो का लिंक भेजा। लिंक से स्पष्ट हुआ कि वीडियो का कुछ हिस्सा उक्त लोगों ने वायरल कर दिया है। लिंक वायरल होने के बाद कुछ मिलने वालों को भी इसकी जानकारी हुई। घटना के बाद से पीड‍़ि‍ता काफी तनाव में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.