सहारनपुर की जनता के दिलों में बसते हैं स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा: सतीश महाना

-यूपी विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे सहारनपुर

-पूर्व विधायक स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा की 75 वी जयंती के कार्यक्रम में हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान राज्य व मंत्री कुंवर बृजेश सिंह समेत प्रदेश के आला नेता पहुंचे सहारनपुर

प्रशांत त्यागी,सहारनपुर। संवाददाता

यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा पूर्व विधायक स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा आज भी सहारनपुर की जनता के दिलों में बसते हैं। स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा जनता के सच्चे सेवक थे और अपना पूरा जीवन जनता के लिए समर्पित कर दिया।

सहारनपुर में विकास के नए आयाम स्थापित कर उन्होंने उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे भारत में एक अलग मिसाल पेश की थी। विधानसभा अध्यक्ष सोमवार को सहारनपुर के जनमंच में पूर्व विधायक स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा की 75 वी जयंती समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा हमेशा से ही जनता से जुड़े हुए नेता थे और हर समय जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को गंभीरता के साथ निस्तारण कराते थे। सहारनपुर की जनता आज भी उन्हें दिल से प्यार करती है।


केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा एक ऐसे नेता थे जिन्हें जनता आज भी याद करती है। उन्होंने कहा स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा के सुपुत्र पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा भी अपने पिता के बताए मार्ग पर चलकर जनता की सेवा कर रहे हैं। लोक निर्माण विभाग राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह और औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने कहा पिता तुल्य स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा सहारनपुर जिले के लिए योगदान भुलाया नहीं जा सकता। विधायक रहते हुए उन्होंने जिस प्रकार से अपने क्षेत्र में विकास की एक नई गाथा लिखी थी वह आज भी सहारनपुर के लिए एक बड़ी मिसाल है।


अंतरराष्ट्रीय योग ध्यान गुरु स्वामी दीपांकर जी महाराज ने कहा स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा जनता के लिए प्रेरणा स्रोत नेता थे। जो जनता के लिए जिए और जनता के लिए हमेशा अपने आप को समर्पित किए रहे।
कार्यक्रम को विधायक देवेंद्र निम, विधायक कीरत सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी मांगेराम, सांसद प्रदीप चौधरी पूर्व विधायक महावीर राणा, प्रदेश मंत्री चंद्रमोहन शर्मा, नवाब सिंह नागर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

यह लोग रहे मौजूद…

विधायक मुकेश चौधरी , राजीव गुम्बर , महापौर संजीव वालिया, भाजपा अध्यक्ष महेंद्र सैनी व राकेश जैन, गुरु सहजानंद, आचार्य चैतन्य , गुरु शिव कुमार शास्त्री, पंडित हरिशंकर गोनियाल, पंडित अभिषेक कृष्णात्रे, महंत कौशलेंद्र स्वामी, बाबा गोपाल दास रहे।

पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने अतिथियों का किया स्वागत

पूर्व विधायक स्वर्गीय निर्भय पाल शर्मा की 75 वी जयंती दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों और संतों का पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा और उनके अनुज राहुल शर्मा ने स्वागत किया। कार्यक्रम के उपरांत पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने सभी अतिथियों को धन्यवाद करते हुए सहारनपुर की जनता का आभार जताया।

"
""
""
""
""
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें