लालू प्रसाद यादव की अचानक तबियत बिगड़ने से एम्स के इमरजेंसी में कराया गया भर्ती |

पटना ,बिहार : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है.और लालू यादव के दिल्ली एम्स के इमरजेंसी में भर्ती होने की खबर से हड़कंप मच गया है. अब तक ये बात साफ नहीं है कि आखिर क्या वजह है कि लालू यादव को इमरजेंसी में भर्ती होना पड़ा. इस पर अभी तक कोई भी आधािकरिक बयान आरजेडी या एम्स की तरफ से सामने नहीं आया है. हालांकि वह रुटीन चेकअप के लिए भी डॉक्टर्स के पास जाते हैं. लेकिन इमरजेंसी विभाग में भर्ती होने के पीछे अभी वजह साफ नहीं हो सकी है.
उन्हें दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. गुरुवार को लालू यादव पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. आज अचानक उन्हें एम्स के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि अचानक आरजेडी अध्यक्ष को इमरजेंसी (AIIMS) विभाग में क्यों भर्ती कराया गया है. नासाज तबीयत की वजह से लालू यादव गुरुवार को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. आज वह एम्स से इमरजेंसी विभाग में भर्ती हैं.

गुरुवार को पटना से दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव (Lalu Yadav) ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने नीति आयोग कि रिपोर्ट का हवाला देते हुए नीतीश सरकार को जमकर घेरा था. लालू यादव ने कहा था कि बिहार शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक के क्षेत्र में पिछड़ रहा है. आरजेडी अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि ये सरकार विकास का नारा देती थी. लेकिन नीति आयोग की रिपोर्ट (Niti Ayog Report) आने के बाद इनके विकास के दावों की पोल खुल गई है.
बता दें कि पिछले काफी समय से लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. इसी वजह से जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. उससे पहेल रिम्स में भी उनका इलाज चल रहा था. जेल से जमानत मिलने के बाद भी लालू यादव खराब स्वास्थ्य की वजह से दिल्ली में ही थे. कई महीनों के बाद वह पटना पहुंचे थे. लेकिन एक बार फिर वह गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान उन्होंन बिहार की नीतीश सरकार को जमकर घेरा था. उन्होंने नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सीएम नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूबने की नसीहत दी थी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.