कुमार सानू ने किया शो का समर्थन
K

बीते दिनों किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ती नजर आ रही हैं। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने बाहर जाने के बाद शो की जमकर आलोचना की थी और कहा था कि उनसे सभी प्रतिभागियों की जबरदस्ती तारीफ करने के लिए कहा गया था। इसपर शो के होस्ट आदित्य नारायण शो के बचाव में खड़े हो गए थे। बस फिर क्या था इसके बाद लगातार बयानबाजी चल रही है। अभिजीत सावंत ने भी शो के बारे में विवादित टिप्पणी की थी। सुनिधि चौहान ने भी ऐसे ही कई खुलासे किए थे कि कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिए कहा जाता है। सोनू निगम ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए थे और अपनी राय रखी थी। अब कुमार सानू ने शो का समर्थन किया है और कहा कि 'ऐसा कुछ भी नहीं होता है, मैं भी शो में जाकर आया हूं।' जिसके बाद मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है।
बीते दिनों कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल शो में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे। शो में दोनों ने खूब आनंद लिया और प्रतिभागियों की गायिकी से वो मंत्रमुग्ध हो गए थे। अब एक इंटरव्यू के दौरान कुमार सानू ने शो के समर्थन में आवाज उठाई है और एक बड़ा बयान दिया है।

कुमार सानू ने कहा, 'पहली और सबसे बड़ी बात तो यह कि अमित कुमार किशोर कुमार के बेटे हैं जिन्हें मैंने अपने जीवन मे फॉलो किया है। वो मेरे अच्छे मित्र भी हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। वो मुझसे भी पहले से गाने गा रहे हैं। मुझे लगता है कि जो भी उन्होंने कहा, वो उनका निजी विचार है। मैं जब शो पर गया तो मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था, हो सकता है कि जब वो शो पर गए हों तो उन्हें गाने पसंद नहीं आए होंगे।'

कुमार सानू आगे कहते हैं, 'हमारे एपिसोड में ऐसा कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था। हो सकता है कि उन्हें कंटेस्टेंट्स के गाने इसलिए पसंद नहीं आए हों क्योंकि सिंगर्स उनके पिताजी के गाने गा रहे थे। एक समय पर हमें भी काफी प्यार, सम्मान मिला लेकिन आज हम भी परफेक्ट सिंगर नहीं हैं। हम भी गलतियां करते हैं। शो के युवा टैलेंट ने भी कुछ गलतियां की होंगी जो अमित को पसंद नहीं आई होंगी।'

इसके बाद कुमार सानू ने कहा, 'किशोर दा की गायिकी का एक अलग स्तर था। उनके स्तर पर पहुंच कर गाना बहुत कठिन है। उसे समझना और गाना केवल एक एक्सपर्ट सिंगर ही कर सकता है लेकिन कोई भी 100% नहीं कर सकता। किसी ने 60% से 80% तक गा दिया तो भी काफी है। मुझे नहीं पता कि अमित जी के एपिसोड में क्या हुआ था तो मैं उस पर कमेंट नहीं कर सकता। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो ये बहुत ही शर्मनाक है लेकिन हर एपिसोड अलग होता है। हो सकता है कि अमित जी के शो पर कुछ अलग हुआ हो जिसके कारण अमित नाराज है। मैं उनसे असहमत नहीं हो सकता क्योंकि मैं उनकी इज्जत करता हूं। हालांकि मैं उनसे सहमत भी नहीं हो सकता। मुझे विश्वास है कि कंटेस्टेंट्स ने किशोर दा को ट्रिब्यूट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी होगी।

Share this story