कोतवाली पुलिस ने चमोली से अपहृत नाबालिक बालिका को सहारनपुर यूपी से किया बरामद

खबरे सुने

गोपेश्वर (चमोली)। चमोली से अपहृत किशोरी को पुलिस ने एक ही दिन में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से बरामद किया है। मामले में अपहरणकर्त्‍ता को भी गिरफ्तार किया है। कोतवाली चमोली में 22 अक्टूबर को एक व्यक्ति ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी 21 अक्टूबर को बिना बताए घर से कहीं चली गई है और अभी तक वापस नहीं आई है। नाबालिग की तत्काल बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत सिंह चौहान के निर्देशों पर कार्रवाई शुरू की गई।

उपनिरीक्षक ऋषिकांत पटवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर किशोरी की सकुशल बरामदगी के लिए तलाश शुरू की गई। यह टीम हरिद्वार, कोटद्वार व सहारनपुर के लिए रवाना हुई। पुलिस ने किशोरी को 23 अक्टूबर को आरोपित विनोद कुमार निवासी थाना रामपुर मनिहारान, जिला सहारनपुर उत्‍तर प्रदेश के कब्जे से बरामद कर लिया। विवेचना एसआइ पूनम खत्री के सुपुर्द की। मामले में आरोपित युवक को पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जिला कारागार भेज दिया गया है।

महिला से की अभद्रता पड़ोसियों ने पीटा

कोटद्वार के नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला से अभद्रता करने पर पड़ोसियों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को लेकर कोतवाली ले आई। जहां युवक के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगमोहन रमोला ने बताया कि भाबर निवासी संतोष क्षेत्र के एक वार्ड में पुताई का कार्य कर रहा था। शनिवार शाम संतोष शराब के नशे में पुताई कर रहे घर में पहुंचा और वहां रह रही एक महिला से अभद्रता करने लगा। महिला के विरोध के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची चीता पुलिस संतोष को लेकर कोतवाली आ गई थी, जिसके बाद राजकीय बेस चिकित्सालय में संतोष का मेडिकल करवाया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.