मुफ्त बिजली पर कोठियाल ने दी चुनौती, कहा- खुली बहस के लिए आएं सीएम धामी और हरीश रावत

खबरे सुने

देहरादून। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत कर्नल अजय कोठियाल ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत की मुफ्त बिजली की घोषणा जुमला साबित हुई है। कहा कि हरक सिंह रावत के बयान से ऐसा लग रहा है कि केंद्र सरकार ने प्रदेश सरकार को मुफ्त बिजली देने की अनुमति नहीं दी है। साथ ही उन्होंने हरीश रावत व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मुफ्त बिजली पर खुली बहस की चुनौती भी दी। उन्होंने कहा कि जब तक सत्ता पर खास आदमी बैठे रहेंगे, तब तक आम आदमी के हक की बात नहीं हो सकेगी।

आपको बता दें कि जुलाई के महीने उत्तराखंड दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली का पासा फेंका था। उस वक्त केजरीवाल ने कहा था कि राज्य में आप की सरकार बनने पर हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। साथ ही बिजली के पुराने बिल माफ किए जाएंगे, किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी और चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति होगी।

आप के कार्यकारी अध्यक्ष अनंतराम चौहान ने प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में 12 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी नियुक्त किए। आप ने अभी तक कुल 44 विधानसभा के प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। पार्टी ने पुरोला से प्रकाश कुमार, घनसाली से विजय शाह, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, ज्वालापुर से ममता सिंह, खानपुर से मनोरमा त्यागी, कोटद्वार से अरविंद वर्मा, भीमताल से सागर पांडे, धारचूला से नारायण सुराड़ी, लालकुआं से चंद्रशेखर, किच्छा से कुलवंत सिंह, नानकमत्ता से आनंद राणा को विधानसभा प्रभारी घोषित किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.