कोकिला मोदी उर्फ रूपल पटेल हुईं अस्पताल में भर्ती
k

सीरियल साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी की भूमिका निभाने निभाने वालीं रूपल पटेल को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि उन्हें किस वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था इसकी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई हैं। लेकिन अब उनके पति राधा कृष्ण दत्त ने इस खबर पर जानकारी देते हुए बताया कि रूपल अब बिलकुल ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

रूपल पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही उनके प्रशंसकों को मिली, उन्होंने तुरंत ही अभिनेत्री के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। बता दे कि रूपल पटेल ने टेलीविजन का जाना-माना नाम हैं। उनके टेलीविजन पर मजबूत महिला के किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने साथ निभाना साथिया के बाद, मनमोहिनी और ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे कई शोज में काम किया। 2020 में रूपल पटेल 'साथ निभाना साथिया 2' और गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में अतिथि के रूप में नजर आईं थीं।

रूपल पटेल को टेलीविजन शो 'साथ निभाना साथिया' ने एक अलग पहचान दी थी। इस शो से वह घर-घर में एक लोकप्रिय हो गईं थीं। शो में उन्होंने गोपी की कड़क सास की भूमिका निभाई थी। शो में उनका नाम कोकिला मोदी था और ये किरदार उनकी पर्सनालिटी पर बहुत सूट कर रहा था। कुछ महीनों पहले शो से जुड़ा रूपल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे अभिनेत्री और वर्तमान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। इस वीडियों में कोकिला अपनी बहु गोपी को बहुत डांट रही है। पहले सीजन सफलता को देखते हुए निर्माता इस शो का दूसरा सीजन भी लेकर आए थें, लेकिन दूसरा सीजन दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में असफल रहा।

साथ निभाना साथिया का एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। दरअसल इस शो के एक सीन को म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते ने रैप सॉन्ग की तरह क्रिएट कर दिया था। इस वीडियो में यशराज ने उनके रसोड़े के एक सीन को म्यूजिक के साथ जोड़कर उसका रिमिक्स बना दिया था। इस वीडियो में कोकिला मोदी उर्फ रूपल पटेल के अलावा उनकी बहू गोपी और राशि भी हैं। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस तरह शो की बढ़ती लोकप्रियता को देखने के बाद निर्माताओं ने साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की घोषणा की थी। दूसरे सीजन में रूपल पटेल ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Share this story