बड़ी घोषणाः किसान यूनियन ने सपा-रालोद गठबंधन को दिया समर्थन

गैर राजनीतिक भारतीय किसान संघ (बीकेयू) ने सपा गठबंधन के उम्मीदवारों से जीत की अपील की है। सिसौली में बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भी गठबंधन के दो उम्मीदवारों को प्रतीक पत्र दिया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने गठबंधन के उम्मीदवारों से जीत की अपील की.

संयुक्त किसान मोर्चा ने अभी तक कोई चुनावी अपील नहीं की है, लेकिन बीकेयू अध्यक्ष के इस कदम से राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है. रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने अपने पुराने सहयोगी और दो बार के विधायक राजपाल सिंह बाल्यान को बुढाना सीट से रालोद का टिकट दिया है। प्रतीक चिन्ह पाकर राजपाल सिसौली पहुंचे।

कुछ देर बाद मीरापुर से गठबंधन प्रत्याशी चंदन सिंह चौहान भी वहां पहुंच गए। दोनों उम्मीदवारों ने नरेश टिकैत से आशीर्वाद लिया और उनके हाथों से प्रतीक पत्र भी लिया. नरेश टिकैत बाल्यान खाप के चौधरी भी हैं। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए नरेश टिकैत ने कहा कि जहां कहीं भी गठबंधन का उम्मीदवार हो, वहां उसे जिताना है. यह चुनाव आपकी प्रतिष्ठा और परीक्षा है। सभी ने यह चुनाव बखूबी लड़ा।

उन्होंने गठबंधन को मेरा गठबंधन कहकर संबोधित किया और कहा कि जहां भी बात हो वहां गठबंधन को जीत दिलाएं. आप लोगों के लिए परीक्षा लेने का समय आ गया है। जो कोई भी इस गठबंधन से दूर जाता है, इसे बहुत अच्छे तरीके से मनाएं और इस गठबंधन को सफल बनाएं। नरेश टिकैत के भाषण का वीडियो भी वायरल हो गया है. बाद में नरेश टिकैत ने साफ-साफ कह दिया कि उन्हें क्या कहना था. इसे बाहर ले जाओ

Leave A Reply

Your email address will not be published.