Home मनोरंजन अपने रिलेशनशिप का Kiara Advani ने किया खुलासा, बोलीं- जिसके साथ वेकेशन...

अपने रिलेशनशिप का Kiara Advani ने किया खुलासा, बोलीं- जिसके साथ वेकेशन पर गईं थी उसे…

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की फेमस स्टार्स में से एक हैं। ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ और ‘लक्ष्मी’ जैसी धमाकेदार फिल्मों में नजर आ चुकी कियारा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर इनदिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वहीं कियारा के फैंस हमेशा से ही उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं। इसी बीच अब खुद कियारा ने इस बात का खुलासा किया है कि वह किसे डेट कर रही हैं।

कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर आई थीं। इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी डेटिंग का खुलासा किया। जब कियारा से पूछा गया था कि उन्होंने आखिरी बार किसे डेट किया। इस सवाल के जवाब में कियारा ने कहा, ‘आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी… उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।’

वहीं इसके अलावा जब इंटरव्यू में कियारा से जब पूछा गया कि उन्हें पता लगे कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है तो वह क्या करेंगी। इस पर कियारा ने कहा, ‘वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी। कभी माफ नहीं करुंगी और वापस भी नहीं जाउंगी।’

दरअसल, कियारा आडवाणी ने बिना एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिए बता दिया है कि वह उन्हें डेट कर रही हैं। उन्हें अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट होती हैं। दोनों को अक्सर एक साथ वेकेशन पर जाते हैं और डिनर डेट करते देखा जाता है। वहीं दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर एक-दूसरे को डेट करने की बात नहीं कही।

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में आदित्य शील के साथ नजर आई थीं। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी। इसके आलवा ​कियारा इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग भी कर रही हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपॉजिट दिखाई देंगी। फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा एक्टर अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार में हैं।