Home मनोरंजन करीना कपूर ख़ान बेटे तैमूर के साथ घूमने निकलीं, जल्द होने वाली...

करीना कपूर ख़ान बेटे तैमूर के साथ घूमने निकलीं, जल्द होने वाली है डिलीवरी

नई दिल्ली। करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान अपने परिवार में नन्हे मेहमान के आने का इंतज़ार कर रहे हैं। करीना की डिलीवरी को लेकर तमाम तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं। मगर, इन ख़बरों के बीच शुक्रवार को करीना को उनके बांद्रा स्थित आवास के आस-पास बेटे तैमूर के साथ चहलकदमी करते हुए देखा गया। सैफ़ अली ख़ान भी वहां मौजूद थे। करीना के घर की ये तस्वीरें सामने आने के बाद उनके अस्पताल में एडमिट होने की ख़बरों पर पूरी तरह विराम लग गया है।

बता दें, करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को ख़ुशख़बरी का इंतज़ार है। शुक्रवार सामने आयी तस्वीरों में करीना को एक ढीला गाउन पहने हुए देखा जा सकता है। करीना और सैफ़ ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान पिछले साल अगस्त में किया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी करके प्राइवेसी की गुज़ारिश भी की थी।

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफ़ी एक्टिव रहीं। वो लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है। करीना सोशल मीडिया में भी सक्रिय हैं। लगातार प्रेग्नेंसी के अपडेट दे रही हैं।

गुरुवार को भी जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में करीना के अस्पताल में एडमिट होने के कयास लगाये जा रहे थे, तब करीना इंस्टाग्राम पर धड़ाधड़ पोस्ट अपडेट कर रही थीं। करीना ने दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी को शादी के लिए शुभकामनाएं दीं और कुछ उत्पादों के लिए विज्ञापन भी पोस्ट किये थे। करीना दूसरी बार मां बनेंगी, जबकि सैफ़ चौथी बार पिता बनने वाले हैं।

करीना ने शुक्रवार को एक फिलॉसोफिकल पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें कहा गया कि हम दूसरों से उम्मीद करते हैं कि वो हमें समझें, मगर हम दूसरों को समझने की कोशिश नहीं करते। करीना आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी, जो इसी साल रिलीज़ हो सकती है।