संविधान को बचाने के लिए पोलिटिकल जस्टिस पार्टी सपा के साथ- राकेश सिद्धार्थ

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

संविधान को बचाने के लिए पोलिटिकल जस्टिस पार्टी सपा के साथ- राकेश सिद्धार्थ

मुजफ्फरनगर।समाजवादी पार्टी कार्यालय मुजफ्फरनगर पहुंचने पर पोलिटिकल जस्टिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार सिद्धार्थ का जोरदार स्वागत किया गया। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट की मौजूदगी में पोलिटिकल जस्टिस पार्टी के अध्यक्ष राकेश कुमार सिद्धार्थ ने कहा कि वर्तमान समय में आज जनता द्वारा एहसास किया जा रहा है कि भारत का संविधान खतरे में है। अंधविश्वास, जातिवाद, अपराध, अत्याचार और भ्रष्टाचार की आंधी ने कमजोर एवं पिछड़े वर्ग के लोगों में भय व्याप्त कर दिया है। राकेश कुमार सिद्धार्थ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में यदि समाज ने दूरदर्शिता से काम नहीं किया तो पूंजीपतियों, दबंगों और जातीय आतंकवाद का बोलबाला हो जायेगा। जो आगे चलकर बड़ा खतरा बनेगा एस०सी० एस०टी० ओ०बी०सी० के आरक्षण पर लगातार हमला हो रहा है। अल्प संख्यकों को कहीं भी हिस्सेदारी नहीं मिल रही स्थानातरण और पोस्टिंग जातिवाद के पर्याय बन गये है।
राजेश कुमार सिद्धार्थ ने कहा कि जातिगत भेदभाव सबको सम्मान सुरक्षा व समान अधिकार केवल समाजवादी पार्टी सरकार में ही सम्भव है सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के मिशन में पोलिटिकल जस्टिस पार्टी सपा के साथ गठबंधन में मजबूती से साथ खड़ी है।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा की विपक्ष के राजनीतिक दल भी नहीं चाहते की वोट के बंटवारे से संविधान को बचाने की लड़ाई कमजोर हो इसलिए पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार सिद्धार्थ द्वारा सपा गठबंधन में शामिल होने पर उनका स्वागत करते है।
प्रोग्राम में मुख्य रूप से सपा जिला महासचिव जिया चौधरी,पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रामप्रसाद बाल्मीकि, पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी जिला अध्यक्ष सुमित कुमार,सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन, सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूर हसन सलमानी,सपा पिछड़ा वर्ग प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुमित पवार बारी, बृजेश कुमार,सलमान त्यागी,सैयद फरीद अहमद, सागर कश्यप सहित अनेक सपा कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.