जैकलीन फर्नाडीज जैसी खूबसूरत खुद इससे सुन्दर इनका काम |

खबरे सुने

मुंबई। जैकलीन फर्नाडीज एक डांसर, एक अभिनेत्री और एक एंटरटेनर के रूप में अपनी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, उसका मानवीय पक्ष कुछ ऐसा है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। अभिनेत्री ने अब अपने फाउंडेशन योलो और यूनाइटेड सिस्टर फाउंडेशन के माध्यम से 40 लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया है। यूनाइटेड सिस्टर फाउंडेशन के सहयोग से जैकलीन की योलो फाउंडेशन ने घोषणा की है कि 24 अक्टूबर से 40 युवा लड़कियों को उनके जीवन बदलने में मदद की जाएगी ताकि वे गरिमापूर्ण और स्वतंत्र जीवन के लिए अपनी नई यात्रा शुरू कर सकें।

जैकलिन फर्नांडीस जीवनी - Jacqueline Fernandez Biography in Hindi

उसी पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा और लिखा, “मैं इस संगठन यूएसएफ का हिस्सा बनकर विनम्र महसूस कर रही हूं, जहां उन्होंने कई युवा लड़कियों जीवन को बदलने का संकल्प लिया है। कल 24 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे, वे आज की प्रतिष्ठित और स्वतंत्र महिला बनने की उनकी यात्रा शुरू करने के लिए 40 नई लड़कियों को शामिल करके अपने नए अध्याय की शुरूआत कर रहे हैं!”

Jacqueline Fernandez Biography in Hindi | जैकलिन फर्नांडीज जीवन परिचय |  StarsUnfolded - हिंदी

योलो फाउंडेशन ने महामारी के शुरुआती चरण के दौरान मुंबई पुलिस को मास्क और सैनिटाइजर दान किए थे। उन्होंने जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन एक लाख भोजन उपलब्ध कराने और आवारा पशुओं को खिलाने का भी जिम्मा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.