Home उत्तर प्रदेश आगरा में दो बालकों को 100 रुपए की चोरी पर दी अमानवीय...

आगरा में दो बालकों को 100 रुपए की चोरी पर दी अमानवीय यातनाएं

आगरा। दो बालकों ने अनजाने में पैसे क्या चुरा लिए चंद पैसे के बदले में आरोपी महिलाओं ने थर्ड डिग्री की यातनाएं दे दीं। पहले डंडो से पीटा उससे मन नहीं भरा तो बहते झरने में डुबोया। इसके बाद छत पर ले जाकर उल्टा लटका कर करंट भी लगाने लगीं। दोनों बालकों के स्वजन बुरी तरीके से भयभीत हैं। थाने जाकर पुलिस से मदद मांगने की हिम्मत भी नहीं कर सके।

मामले के अनुसार झरना नाले स्थित एक मंदिर के समीप रहने वालीं दबंग परिवार की महिलाओं का आतंक देखने को मिला। लोगों ने बताया कि पड़ोस के ही रहने वाले दो बालक उम्र करीब 10 और 12 वर्ष महिलाओं के घर से अनजाने में कुछ पैसे निकाल लाए। इसके बाद महिलाओं ने दोनों बालकों को पकड़कर पहले तो लाठी-डंडों से पिटा। इसके बाद उनको बहते झरने के ठंडे पानी में ले गईं और उन्हें पानी में डुबाेकर यातनाएं दीं। इस पर भी दोनों बहनों का मन नहीं भरा तो छत पर ले आकर उल्टा लटका दिया। सारी घटना पड़ोसियों और माता पिता के आगे दी जा रही थीं। लेकिन महिलाओं के भय के कारण बालकों को बचाने की हिम्मत तक नहीं कर सके। लाचार माता- पिता खुद के सामने दी जाने वाली यातनाओं को और बालकों की चीख पुकार सुनकर रोते रहे लेकिन दबंग युवतियों की खुली गुंडई रुकने का नाम नही ले रही थी। बालकों की चीख सुनकर भी किसी का दिल नहीं पसीजा। इसके बाद युवतियों ने बिजली का करंट लगाने की कोशिश की। इस तरह से यातनाएं देते देख कुछ लोगों ने साहस कर दोनों बालकों को बचा लिया। परिजन अपने पुत्रों के साथ अमानवीय व्यवहार देखने के बाद आरोपी युवतियों के खिलाफ तहरीर तक नही दे सके।

आरोपी महिलाओ ने दी दुष्कर्म में फसाने की धमकी

बालकों के परिजनों ने जब अपने बच्चों के साथ अमानवीय वर्ताव होते देख थाना एत्माद्दौला में मुकदमा लिखाने की कोशिश की तो आरोपी महिलाओं ने अपने सहयोगी साथियों के साथ आकर घर पर दवाब बनाया। साथ ही डेढ़ लाख रुपए लूट और दुष्कर्म के मामले फंसाने की धमकी दी। जिसके चलते पीड़ित परिवार थाने में जाकर मुकदमा नहीं लिखा सके।