मैं एक बॉन्ड फिल्म करूंगी,अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने किया खुलासा |

खबरे सुने

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने खुलासा किया है कि वह 007 फिल्म में काम करना पसंद करेंगी और उन्होंने सुझाव दिया कि वह बॉन्ड गर्ल और बॉन्ड खलनायक की भूमिकाओं को भी जोड़ सकती हैं। स्टीवर्ट ने डेली मेल अखबार के एक कॉलम को बताया, “मैं एक बॉन्ड फिल्म करूंगी, ओह हां! (मैं यह रोल निभाऊंगी) बॉन्ड गर्ल जो बुरी लड़की है.. खलनायक कौन है! मैं दोनों भूमिकाएं निभा सकता हूं।

The Twilight' actress Kristen Stewart's hottest pics - India TV Hindi News

मैंने अभी तक एक नेगेटिव रोल नहीं किया।””मुझे अच्छे आदमी की भूमिका निभाना पसंद है.. लेकिन शायद मुझे दूसरी तरफ जाने की जरूरत है।”

Kristen Stewart's advice to young girls

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, स्टीवर्ट ने बताया कि उन्होंने लेटेस्ट बॉन्ड फिल्म का आनंद लिया क्योंकि इसमें उनकी दोस्त ली सेडौक्स हैं, जिनके साथ उन्होंने आगामी हॉरर फ्लिक ‘क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर’ में काम किया है।

स्पेंसर' के प्रीमियर में चैनल गाउन में क्रिस्टन स्टीवर्ट बेहद खूबसूरत लग  रही हैं; तस्वीरें देखें - Findforyou » Findforyou

31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “ली सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं।”

डाउनलोड वॉलपेपर क्रिस्टन स्टीवर्ट, अभिनेत्री, एक खूबसूरत औरत, भूरे रंग के  बाल, चित्र मुफ्त डाउनलोड वॉलपेपर. चित्र मुक्त डेस्कटॉप वॉलपेपर

इस बीच, स्टीवर्ट ने हाल ही में स्वीकार किया कि उन्हें लगता है कि दर्जनों प्रोजेक्ट्स में अभिनय करने के बावजूद उन्होंने केवल पांच ‘वास्तव में अच्छी’ फिल्में बनाई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ फिल्में ऐसी भी रही हैं जिसके बारे में उन्हें पता था कि वे बहुत अच्छी नहीं होने वाली हैं।

Kristen Stewart does your mind | अपने मन का करती हैं क्रिस्टन स्टीवर्ट - Kristen  stewart does your mind - Latest News & Updates in Hindi at India.com Hindi

उन्होंने कहा, “मुझे केवल कुछ फिल्मों के लिए हां कहने का पछतावा है और परिणाम के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि यह मजेदार नहीं थी। सबसे बुरा तब होता है जब आप किसी चीज के बीच में होते हैं और जानते हैं कि यह एक बुरी फिल्म हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.