आईपीएल शुगर मिल रोहाना द्वारा आयोजित किसान गोष्ठी में क्षेत्र के किसानों का जबरदस्त हंगामा

खबरे सुने

मुज़फ्फरनगर/रोहाना

(विजित त्यागी)

मुजफ्फरनगर जनपद के रोहाना स्थित इंडियन पोटाश लिमिटेड शुगर यूनिट द्वारा आज आयोजित किसान गोष्ठी में किसानो ने किया जबरदस्त हंगामा , मिल क्षेत्र के गांव बहेड़ी बेगमपुर, आखलोर , रेई के किसानों ने लगाया गोष्टी में क्षेत्र के प्रतिनिधियों के अपमान का आरोप ।
बहेड़ी बेगमपुर , आखलोर , रेई के प्रतिनिधियों ने कहा कि मिल प्रशासन ने अपने शुगर मिल से जुड़े लोगों को मंच से नाम लेकर सम्मानित किया परन्तु इन गांव के प्रतिनिधियों को सम्मान देना उचित नही समझा ।

 

बेहड़ी बेगमपुर के प्रतिनिधियों का कहना है की उनके गांव वालो ने विकास के लिए अपनी भूमि पर मिल लगवाई थी , गांव वालों की अनदेखी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएगी ।
उन्होंने मिल प्रशासन द्वारा क्षेत्र के कुछ लोगो के माध्यम से दलाली करने व उनके व्यक्तियों को मिल में नौकरियां देने का गम्भीर आरोप भी लगाया।
विरोध करने में मणिकांत त्यागी , दुष्यंत त्यागी बहेडी, प्रदीप डायरेक्टर, दिनेश त्यागी, अनिल त्यागी मण्डल उपाध्यक्ष किसान मोर्चा, सबोध त्यागी बहेडी, बबला त्यागी, ओमकार त्यागी, राहुल मुंडासा , मोहम्मद आरिफ ग्राम प्रधान बहेडी, मो 0 मूसा बहेड़ी ,अतुल त्यागी , विस्वाश त्यागी आखलौर, अंकित त्यागी आखलौर, अरविंद त्यागी बहेडी, आशु त्यागी रई , अर्जुन त्यागी रई आदि सैकड़ो किसान मुख्य रूप से रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.