Home उत्तर प्रदेश हाथरस मामला : जिला अस्पताल से सीबीआई टीम ने मेडिकल रिकॉर्ड लिया

हाथरस मामला : जिला अस्पताल से सीबीआई टीम ने मेडिकल रिकॉर्ड लिया

हाथरस। हाथरस पीड़िता के परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज करने और घटनास्थल पर सीन को रीक्रिएट करने के बाद सीबीआई अधिकारियों ने पीड़िता के इलाज संबंधी रिकॉर्ड जुटाने के लिए कस्बे के सरकारी जिला अस्पताल का दौरा किया। सीबीआई टीम ने हाथरस की कथित 19 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता के पिता और दो भाइयों के बयान दर्ज किए।

यहां अपने एक घंटे के दौरे में सीबीआई की टीम ने अस्पताल में डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की।

हाथरस में कथित तौर पर 14 सितंबर को लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमला किया था, जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया था। सीबीआई ने पीड़िता को मुहैया कराए गए इलाज के बारे में भी जानकारी हासिल की। विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए जिला अस्पताल पहुंची सीबीआई की टीम ने अस्पताल में एक घंटे से भी अधिक समय बिताया।

इससे पहले दिन में, सीबीआई टीम बयान दर्ज करने के लिए पीड़िता के दो भाइयों और पिता को अपने बेस कैंप में लेकर आई। सीबीआई टीम ने छह घंटे से अधिक समय तक उनसे बात की और उनका बयान दर्ज किया। बयान दर्ज करने के बाद सीबीआई टीम ने उन्हें शाम को गांव वापस भेज दिया।

मंगलवार को सीबीआई की टीम ने बुलगढ़ी गांव में छह घंटे से अधिक वक्त बिताया था। इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया, जहां लड़की का अंतिम संस्कार किया गया था और साथ ही लड़की के घर जाकर उसके परिजनों के भी बयान दर्ज किए गए।

पिछले तीन दिनों से हाथरस में रह रही सीबीआई की टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस से मामले से संबंधित सभी दस्तावेज एकत्र किए हैं।