अपनी मनमोहक अदाओं से दिल जीतने वाली क़ातिल हसीना राशि करेंगी कॉमेडी |

खबरे सुने

चेन्नई। प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेत्री राशी खन्ना, जिन्होंने ‘सुप्रीम’, ‘ऊहालु गुसागुसा लादे’ और ‘वेंकी मामा’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से बहुत ध्यान आकर्षित किया है, वह अब कई अन्य भूमिकाओं में भी दिखाई देने वाली हैं।  जैसा कि अभिनेत्री बैक-टु-बैक तेलुगु फिल्मों में व्यस्त हैं, वह एक आगामी तमिल फिल्म में भी दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

Viral Video Of Rashi Khanna Spotted at Airport, यहां देखिए पूरा वीडियो -  India News

यह बताया गया है कि राशी ने ‘अरनमनई 3’ के निर्देशक सुंदर सी के साथ एक और प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। एक कमर्शियल, कॉमेडी एंटरटेनर मानी जाने वाली यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। लोकप्रिय नायक जीवा को फिल्म में मुख्य भूमिका निभानी है। टीम ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई है, जिसे मकर संक्रांति के तुरंत बाद शुरू किया जाएगा।

राशि खन्ना जीवनी Raashi Khanna Biography in Hindi - mrDustBin

राशी खन्ना की हाल के दिनों में दो तमिल ‘तुगलक दरबार’ और ‘अरनमनई 3’ फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसने शालीनता से अच्छा प्रदर्शन किया। अब जबकि राशि एक और तमिल फिल्म के लिए तैयार हैं, उन्हें इस परियोजना से बहुत उम्मीदें हैं।

राशि इन दिनों दो तेलुगु प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। ‘पक्का कमर्शियल’ और ‘थैंक यू’ वर्तमान प्रोजेक्ट हैं जिनमें राशी हिस्सा बनी हुई हैं। राशि एक हिंदी वेब सीरीज में शाहिद कपूर और अजय देवगन के साथ भी नजर आने वाली हैं।

Rashi Khanna Denies Over Relationship With Jasprit Bumrah - बॉलीवुड  एक्ट्रेस की यॉर्कर पर बोल्ड हुए बुमराह, पर चैट शो में टूटा एक का दिल - Amar  Ujala Hindi News Live

Leave A Reply

Your email address will not be published.