Home उत्तराखंड हरीश रावत ने ली चुटकी, कहा- भगत नाश्ते की टेबल पर हंसने...

हरीश रावत ने ली चुटकी, कहा- भगत नाश्ते की टेबल पर हंसने का मसाला देते हैं

देहरादून। उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने शनिवार को भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत को निशाने पर लिया। साथ ही चुटकी ली कि बंशीधर भगत सुबह चाय नाश्ते की टेबल पर कुछ हंसने के लिए मसाला दे देते हैं। इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में हरीश रावत ने कहा कि बंशीधर भगत के मुंह से के मुंह से कुछ भी बोल निकल पड़ते हैं।

हाल में उनके एक बोल के लिए मुख्यमंत्री को खेद प्रकट करना पड़ा। उन्होंने घोषणा कर डाली कि अमुक नेता सकुटुंब उनके परिवार का दरवाजा खटखटा रहे हैं। अब व्यक्तियों ने उनके बयानों को गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। जब उनसे नौकरी को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं तो वह पूछते फिर रहे हैं कि हमने अपने कार्यकाल में नौकरियां क्यों नहीं दीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि उन्होंने सब कुछ कर दिया होता तो फिर लोग आपको क्यों लाते। चार साल हो गए हैं, अब तो कुछ कर डालो, जिसे बता सको।

विभिन्न विकास योजना का आज शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला विधानसभा की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वह रविवार को चांडीपुल निकट सामुदायिक भवन, लालतप्पड़, शेरगढ़, डोईवाला में विकास योजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।