उत्तराखंड में 12 किलो के साथ हापुड़ का युवक गिरफ्तार

खबरे सुने

मानिला (रानीखेत) : त्योहारी सीजन में मादक पदार्थों के सौदागरों पर नकेल और कस दी गई है। मरचूला बैरियर पर हापुड़ के तस्कर को गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस तस्करी में लिप्त अंतरराज्यीय गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगा रही है।

नशामुक्त पहाड़ की थीम पर कप्तान पंकज भट्ट के निर्देशन में जिलेभर में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश को छापे मारे जा रहे हैं। गुरुवार को एसओ सल्ट सुशील कुमार ने मय टीम मरचूला बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को रोक पूछताछ की गई। तलाशी में आदर्श नगर कोतवाली क्षेत्र हापुड़ (उत्तर प्रदेश) निवासी आकाश जाटव पुत्र राजकुमार के पास से दो कट्टे बरामद किए गए। इनमें 12.900 किलो गांजा मिला।

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। एसओ के अनुसार गिरफ्तार युवक सराईखेत (सल्ट ब्लॉक) से गांजा खरीद कर काशीपुर ले जा रहा था। पूछताछ में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त कुछ और लोगों के नाम भी सामने आए हैं। इसी आधार पर अब उनकी धरपकड़ तेज कर दी गई है। टीम में एसओ सुशील कुमार, एसआइ अवनीश कुमार, कांस्टेबल सुरेश चंद्र, मोहन सिंह, गुरमेज सिंह व संजय शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.