Home उत्तराखंड सरकार जिम्मेदार भाजपा विधायक महेश नेगी की दबंगई के लिए: उमा सिसौदिया

सरकार जिम्मेदार भाजपा विधायक महेश नेगी की दबंगई के लिए: उमा सिसौदिया

देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री एवं रायपुर विधानसभा प्रभारी उमा सिसौदिया ने दुष्कर्म के आरोपित भाजपा विधायक महेश नेगी पर दबंगई का आरोप लगाकर इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। आरोप लगाया कि जिस तरह विधायक और उनके समर्थकों ने पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया और वीडियो बनाकर पुलिस के समक्ष जबरन झूठे बयान दिलाए, उससे जाहिर है कि सरकार और पुलिस-प्रशासन आरोपित विधायक का साथ दे रहा है। मालूम हो कि एक रोज पहले एक आडियो क्लिप वॉयरल हुई थी, इसमें विधायक पर दबंगई के आरोप लगे हैं।

पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उमा सिसौदिया ने गुरुवार को जारी प्रेस बयान में सरकार पर आरोप लगाया कि दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाए भाजपा सरकार आरोपितों की मदद कर रही। 

कहा कि सरकार शुरू से ही अपने विधायक को बचाने की कोशिश कर रही है। जिस तरह पीड़िता की तहरीर पर एफआइआर भी दर्ज नहीं की गई और उल्टा उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, उससे साफ है कि पुलिस विधायक को बचाने के लिए काम कर रही है। पुलिस के इसी रवैये से परेशान होकर पीड़िता को अदालत के जरिए विधायक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराने को मजबूर होना पड़ा।